Harshika Poonacha:  आज कल भोजपुरी सिनेमा लोगों को कितना पसंद आ रहा है ये बात तो किसी से छुपी नहींहैं. यही तो कारण है कि आज कल भोजपुरी गाने सुपर डुपर साबित हो रही है. भोजपुरी गाने तो सोशल मीडिया पर आने के बाद हिट हो जाते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. उस वीडियो में भोजपुरी इंडस्ट्री के दबंग खान यानी कि पवन सिंह दिख रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे उन की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. पवन सिंह एक्टिंग और सिंगिंग दोनों करते हैं.

यही कारण है कि चाहे इनका कोई भी गाना क्यों न हो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर ही जाता है. दरअसल अभी उनका एक गाना हर्षिका पूनच्चा के साथ बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार सर्च करके देख रहे हैं. इस गाने के अंदर हर्षिका और पवन की केमिस्ट्री दिख रही है.

वायरल गाना

जो गाना वायरल हो रहा है उसमे हर्षिका पूनच्चा ने काली साड़ी पहनी है और वो बिस्तर पर पड़ी है. ऐसे में अचानक से पवन सिंह गेट खोल कर आ जाते हैं और हर्षिका पूनच्चा पर टूट पड़ते हैं. इस वीडियो में दोनों के बोल्ड और इंटिमेट सीन वायरल हो रहे हैं. दोनों का रोमांस लोगों को आँख बंद करने पर मजबूर कर रहा है.

#Powerstar #Pawan Singh का पॉवरफुल सांग |प्यार करिले पलंग पे ढाई के |#Priyanka Singh |#Bhojpuri Song

असल में इस गाने का नाम ‘प्यार करीले पलंग पर ढाई के’ है. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने को 48 लाख लोगों ने देख लिया है साथ ही 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है.