नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों अजब गजब वीडियो देखने को मिलते है जो काफी आचंभित और हैरान कर देने वाले है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें पटरियो में रेल के बजाए JCB को दौड़ते देखा गया है। इस वीडियो को देख कुछ लोग हैरान हो रहे है तो कुछ इस पर सावल भी उठा रहे है लेकिन यह वीडियो लोगों को बेहद ही पसंद आ रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से JCB ट्रेन की पटरी पर दौड़ रही है। इस वीडियो को दोख काफी लोग हैरान हो रहें हैं।

ट्रेन की पटरी पर दौड़ी JCB

इस तरह के सीन अक्सर हम फिल्मों में देखते है। जिसमें कई तरह के वाहन ट्रेन की पटरी पर दौड़ते है। लेकिन यह नजारा किसी फिल्मी सीन का नही बल्कि रियल है। जिसमें ट्रेन की पटरी पर JCB तेजी से दौड़ रही है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रेन ट्रैक पर JCB चलाने का कारण

आपको बता दें कि वायरल हो रहा वीडियो राजस्थान के लूणी स्टेशन का है। जहां ट्रेन की पटरियों पर JCB को चलते देखा जा रहा है। असल में रेलवे में ट्रैफिक का ब्लॉक लाइनों को बदलने का काम शुरू हुआ है। जिसमें JCB की आवश्यकता पड़ी और इसलिए रेल्वे विभाग की अनुमति से ही JCB को रेलवे ट्रेक पर ले जाया गया था। लूणी स्टेशन पर इस नज़ारे को देख हर कोई हैरान है। वीडियो में देखा जा सकता की ट्रेन ट्रेक पर JCB पूरे संतुलन के साथ दौड़ रही है।