नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में चोरी, हत्या, रेप, जैसी घटनाएं अब आम हो चुकी है। जहां दिन दहाड़े लोग अपने काम को अंजाम दे जाते है। और दूसरे लोग इस नजारें को देखते ही रह जाते है। मेट्रो, बसों और ट्रेनों में आपको आए दिन चोरी की घटनाएं सुनने को मिलती हैं। जिसमें शातिर चोर बिना किसी आहट दिए बैंग से चोरी कर जाता है।

लेकिन इसके बीच दिल्ली मेट्रो में चोरी करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दो महिलाएं भीड़ के बीच जाकर बैग से सामान चुराती हुई नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में जैसे ही मेट्रो सामने खड़ी होती है वैसे ही लोग आपाधापी के साथ अंदर घुसना शुरू कर देते है।  जिसमें दो से तीन महिलाओं का ग्रुप भीइसी बीड़ मे शामिल होने लगता है।

ये महिलाएं मेट्रो में चढ़ने के बाद भीड़ के बीच जाकर समान चोरी करने में लग जाती है। और चोरी करने का नजारा लाइव कैमरे में कैद हो जाता है। जिसमें एक शख्स जो लागातार वीडियो बना रहा होता है वो उस महिला को अवाज देकर बताता है कि आपका समान चोरी हो गया है। इस वीडियो को यूट्यूबर सिंटू गुप्ता ने रिकॉर्ड किया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो में यूट्यूबर सिंटू गुप्ता दिल्ली मेट्रो में घुस रही भीड़ के पीछे कैमरा लेकर चल रहे हैं। और बताते चल रहे है कि कैसे चोरी करने वाली महिलाएं भी भीड़ के बीच जाकर एक महिला के पर्स से समान निकाल लेती है। इसके बाद वह उस चोरी का वीडियो भी बना लेते हैं. दोनों चोर औरतें जैसे ही चोरी करके बाहर निकलती हैं तो सिंटू मौके पर उन्हें रोककर उस महिला को भी मेट्रो से उतरने के लिए कहते हैं जिसका पर्स चोरी हुआ है। वह कहते हैं – सुनिये बाहर आइये आपका पर्स चोरी हो गया है।

इसके बाद भाग रही चोर महिला को ईशारा करके बताता है कि इन  दो औरतों ने आपका पर्स चुराया है। आप अपना बैग चेक करो। जिसके बाद पर्स अचानक चोर के हाथ से नीचे गिर जाता है। महिला नीचे गिरा अपना पर्स उठाती है और चोरों को थप्पड़ जड़ना शुरू कर देती है।