नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर जगंली जानवरो से जुड़े तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। जिसमें कभी जानवरों के बीच की लड़ाई देखने को मिलती है तो कभी जानवरों की दूसरे जानवरों के प्रति वफादारी भी देखने को मिलती है। लेकिन इनके बीच कुच जानवर तो ऐसे है जौ इतने खरतनाक होते ही कि इनसे खुद जंगल का राजा शेर भी डरकर रास्ता नापता है। लेकिन एक महिला इन जगंली जानवरो के पास से ऐसे नकल जाती है. कि लोग देखकर हैरान हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रात के अंधेरे में जंगल के बीच से सुनसान रास्ते से एक महिला लकड़ी का गट्ठर लिए जानवरों के बीच से होते हुए बेखौफ निकल जाती है। और सड़क पर सैकड़ो बैठे जंगली जानवर भी डरकर अपना रास्ता छोड़ने लग जाते हैं। महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सैकड़ों लकड़बग्घों के बीच से होते हुए गुजरी महिला

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने सिर पर लकड़ी का गट्ठर लिए हुए रात के अंधेरे में सुनसान रास्ते से निकल रही होती है। तभी उसे बीच सड़कर पर सैकड़ों लकड़बग्घें बैठे नजर आते हैं।अंधेरा होने के चलते लकड़बग्घों की आंखें भी चमक रही होती हैं।

तभी एक महिला सिर पर लकड़ी का गट्ठर लिए और हाथ में डब्बा लिए उसी रास्ते से गुजरती है। महिला इस तरह से चलती है जैसे सड़क पर बैठे लकड़बग्घे नही बल्कि कुत्तें बैठे हुए हैं। बड़े-बड़े जानवरों का शिकार करने वाले इन लकड़बग्घों को देखकर महिला बिल्कुल भी नही डरती है लेकिन लकड़बग्घे महिला को चुपचाप घूरते हुए किनारे हट जाते हैं और वे लोग अपना रास्ता भी छोड़ देते हैं।

जगंली जानवरों का यह खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर @AMAZlNGNATURE नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक करीब 8 मिलियन लोग देख चुके है और 38 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट करते हुए महिला को निर्भिक और बहादुर बताया।