इस समय सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मेरठ का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवती डांस करते-करते जमीन बेहोश हो गई, और बाद में उसकी मौत हो गई है। कहा जा रहा है कि उस युवती को हार्ट अटैक आ गया था।

इस युवती की अचानक आई मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इस घटना ने एक बार फिर युवाओं में बढ़ती हार्ट अटैक की समस्या को लेकर सभी को चिंता में डाल दिया है। हाल के दिनों में ऐसे कई वीडियो और घटनाएं सामने आए हैं, जिनमें इसी तरह युवाओं को हार्ट अटैक आया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

डांस करते – करते हुई युवती की मौत

ये वायरल वीडियो मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमदनगर गली नंबर-2 का है, जहां पर शनिवार देर रात एक शादी के समारोह में कुछ युवतियां डांस कर रही थीं। इसी बीच में एक युवती डांस करते-करते एक युवती गिर पड़ी, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोग उसको उठाने की कोशिश करती है लेकिन वो कोई रिस्पॉन्स नहीं देती है।

इसके बाद युवती को एक निजी डॉक्टर के पास लेकर जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया गया। युवती की अचानक मौत से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई और शादी समारोह को स्थगित करना पड़ा।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि महताब के छोटे भाई आफताब की बेटी की रविवार को शादी होनी थी। इसलिए ही घर में हल्दी का प्रोग्राम चल रहा था, इस प्रोग्राम के दुल्हन की चचेरी बहन की बेटी रिमशा और कुछ अन्य युवतिया डांस कर रही थीं। इसी बीच में रिमशा अचानक डांस करते-करते गिर गईं।
जिसके बाद में उसको साथ में डांस कर रही युवतियों ने उठाने का प्रयास किया, लेकिन वह उठ ही नहीं पाई। इसके बाद परिवार के अन्य लोग भी वहां आ गए और वे रिमशा को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां पर डॉक्टर ने रिमशा को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने बताई अपनी परेशानी

रिमशा के परिजनों ने बताया कि उसको चक्कर आने की बीमारी थी। इसी प्रोग्राम में वह डांस करते-करते गिर गई और उसकी मौत हो गई। इस मामले में सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार ने कहा कि ये वीडियो संज्ञान में आया है। जब उस मृतक के परिजनों से बात हुई है तो उन्होंने कोई शिकायत नहीं की है और परिजनों ने पोस्टमार्टम भी नहीं कराया।