Punjab Police on Drugs जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं पूरे भारत में सरकार नशा मुक्त देश बनाने के लिए कई प्रकार के कानून बना रही है और जगह-जगह पुलिस को तैनात कर रही है। हाल ही में पंजाब से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसमें तीन लोग नशे की चीज जैसे की हीरोइन, स्मैक और ड्रग्स बेचने के लिए पकड़े गए हैं।

सूचना के अनुसार इन तीनों में से एक महिला भी शामिल है जिनकी उम्र 60 वर्ष से अधिक है। पुलिस ने मीडिया को बताया कि पहले इनका बेटा यही काम करता था और उनके बेटे के पकड़े जाने के बाद इन्होंने सारा कार्यभार संभाल लिया।

दर्ज है कई FIR रिपोर्ट Punjab Police on Drugs

जानकारी मिलने पर कपूरथला पुलिस ने नशा तस्करों के संबंध में जानकारियां जुटाना का प्रयास किया और फिर अचानक छापेमारी की जिसमें तीन लोग पकड़े गए। आपको बता दे इनमें से एक राज कौर नाम की महिला है जिनके पास 250 g स्मैक बरामद हुए हैं। इसके अलावे अन्य दो युवकों के पास 300 ग्राम हीरोइन और 16000 रुपए ड्रग्स मनी बरामद की गई है।

Must Read

पुलिस रिकॉर्ड के इनपुट के अनुसार इन तीनों लोगों पर 6 बार FIR दर्ज हो चुके हैं। हर बार यह लोग किसी तरह बच निकलते थे पर इस बार अचानक की गई छापेमारी में तीनों को पकड़ा जा चुका है। सूचनाओं से पता चला है कि इनका एक और सदस्य जो इनका भाई है वह इसी काम में शामिल है। महिला से पूछताछ के दौरान पता चला कि फिलहाल उनका बेटा इसी काम की वजह से जेल में है और उसके पकड़े जाने के बाद इन्होंने नशा बेचने का काम अपना लिया था। 

महिला ने पुलिस को दी सफाई

पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि थोड़े समय पहले उसके पति की मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद उसका बेटा नशा बेचने के काम में लग गया। अचानक उसका बेटा पुलिस द्वारा पकड़ा गया और अब वह अपने घर में अकेली थी। इसलिए उन्होंने भी नशा बेचने के काम को अपना लिया। अपनी सफाई में महिला ने पुलिस से कहा, “मेनू माफ कर दो, मैं पहली बार इस काम विच फंस गई”.