Viral News आमतौर पर एक स्त्री के लिए मां बनना उसके जीवन की सबसे बड़ी खुशखबरी होती है। हाल ही में कोलंबिया के एक महिला की खबर सामने आ रही है। इनका नाम मार्था है। इन्होंने अब तक 19 बच्चे पैदा कर दिए हैं और आगे अपने 20वें बच्चे को बहुत जल्द जन्म देने वाली है। 

वीडियो से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि अब यही उनके जीवन जीने का जरिया है। मां बनना ही उनका व्यवसाय है। अब तक उनके बच्चों में से कई ऐसे बच्चे हैं जिनके पिता उनके लिए अनजान रहे हैं। और कुछ जिन्हें वे जानती हैं वह काफी गैर जिम्मेदार है। इसीलिए वे अकेले रहती है और अपने बच्चों का पालन पोषण खुद करती है।

मां बनना ही है व्यवसाय Viral News

कोलंबिया से निकलकर सामने आ रही है इस खबर में मार्था ने बताया कि वे अब तक अपने जीवन में कई ऐसे लोगों से मिली जो उन्हें पसंद आए मगर कुछ ऐसे भी रहे जिन्हें जानती तक नहीं। अब तक 19 बच्चों को जन्म देने के बाद भी उन्हें ऐसा लगता है कि वह और भी बच्चों को जन्म दे सकती हैं। उन्हें अपने बच्चों के भरण पोषण के लिए पैसे सरकार की तरफ से मिलते हैं। और यही उनके लिए उनका व्यवसाय है।

अन्य लोगों से भी मिलती है मदद 

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि सबसे बड़े बच्चों के लिए सरकार 6500 देती है वहीं सबसे छोटे बच्चों के लिए ₹2500। प्रति महीने मारता को अपने बच्चों के लिए और अपने लिए सरकार से 42000 मिलते हैं। मगर यह पैसे उन्हें कम पड़ जाते हैं इसी वजह से कभी-कभी उन्हें चर्च के और लोग साथ ही साथ संस्थानों की तरफ से भी सहायता मिलती है। बहुत ही जल्द मारा था अपने 20वें बच्चे को जन्म देने वाली है।