नई दिल्ली।  26 साल का एक युवा नेता रविंद्र भाटी ने 84 साल के दिग्गज अमीन खान को जोरदार पटखनी देकर भारी मतो से जीतकर एक अलग इतिहास रखा है। इनकी जीत की खुशी जयपुर की जनता को ही नही, अमेरिका में भी सुनने को मिल रही है। जिसके बाद अमरीकी संसद (कांग्रेस) के सांसद थानेदार ने ईमेल कर भाटी को जीत की बधाई का पत्र भेजा है।

इस भारी जीत के बाद जब एक ओर राजस्थान अपने नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण को लेकर जोर शोर से तैयारियां कर रहा है तो वही दूसरी ओर शिव विधानसभा से बीजेपी और कांग्रेस दोनों को नाकार देने वाले युवा नेता रविंद्र भाटी (ravindra singh bhati) अब एक्शन मोड में आते दिख रहे है। उन्होने बीजेपीमें शामिल होने को लेकर साफ कर दिया है वो लाठी की तरह मजबूत है जिन्हें किसी पार्टी की जरूरत नहीं है। क्योकि देश की सेवा करने के लिए किसी राजनीति में ऐसी संभावना खत्म नहीं होती। कुल मिलाकर काम करना जरूरी होता है।

युवा नेता रविंद्र भाटी ने अपने काम को लेकर बताया कि हमारा देश कृषि प्रधान देश है जिसके लिए बिजली, पानी, सड़क, के साथ जनता को शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार पर काम करना मेरी पहली जिम्मेदारी है और यही जनता ने उनसे रखी है।  जिसने उन्हें जिताकर जयपुर भेजा है जिससे उनकी बाते सदन तक जा सके।

रविंद्र भाटी ने कहा- कि सदन के पटल पर भी मै अपनी जनता की सभी इन मांगों को मजबूती से रखूंगा. विधायक बनाने वाली और मंत्री बनाने वाली जनता है. वहां तक पहुंचा हूं तो जनता की बदौलत।