MLA Yunus Khan राजस्थान की रणनीति में इस बार के चुनाव के बाद बहुत बड़ा परिवर्तन देखने को मिला। यूनुस खान जो कि मुस्लिम पार्टी से एमएलए है उन्हें वसुंधरा राजे का सबसे खास और विश्वास ही माना जाता है। हाल ही में टिकट न मिलने पर उन्होंने भाजपा को छोड़ने का फैसला कर लिया था।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं हाल ही में हुए चुनाव के नतीजे बुधवार को जारी कर दिए गए। राजस्थान की 16वीं विधानसभा का पहला सत्र आहूत किया गया जिसमें स्पीकर ने नवनिर्वाचित विधायकों को शपथ दिलाई।

MLA Yunus Khan ने संस्कृत में लिया शपथ 

सबसे पहले तो आपको बता दे विधानसभा चुनाव में जीते सभी लोगों को बुधवार को शपथ लेना था। कार्यक्रम सफलता से पूरा भी हुआ, इसी दौरान हुआ कुछ ऐसा जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे। जी हां, डीडवाना सीट से निर्दलीय पार्टी की तरफ से चुनाव जीतकर MLA बने यूनुस खान ने संस्कृत में शपथ पूरा किया। साथ ही एक और विधायक जुबेर खान ने भी संस्कृत में अपना शपथ पूरा किया।

Must Read

भारी मतों से हुई जीत 

वहीं अगर हम बात करें राजस्थान में हुए MLA पद के चुनाव के घोषणा की तो आपको बता दें डीडवाना क्षेत्र से निर्दलीय और से युसूफ खान ने चुनाव लड़ा। इन्हे कुल 70,952 वोट मिले। वहीं कांग्रेस के चेतन सिंह चौधरी को युसूफ खान ने 2392 वोट से प्राप्त किया। इसी के साथ ही बीजेपी पार्टी के उम्मीदवार जितेंद्र सिंह को पीछे छोड़ते हुए 22,138 वोटो से मात दी। 

निर्दलीय विधायक Yunus Khan ने संस्कृत में ली शपथ, वीडियो हुआ वायरल