नई दिल्ली। ऑअभी हाल ही में पांच राज्यो में हुए विधानसभा चुनाव होने के बाद जो परिणाम सामने आS है उनके अनुसार हर राज्य को नया सीएम मिल गया है। जो  प्रचंड बहुमत पाकर इस गद्दी को हासिल किए है। लेकिन अब इन तीन राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मिले सीएम को लेकर फिर मामला सामने आ रहा है। कि तीनो सीएम को बर्खास्त करके एक बार फिर चुनाव लिए जाएंगे।

सामने आ रहे नतीजों को देखने के बाद लोगों को द्वारा फिर से इस चुनाव को लेकर संशा जारी है। जिसमे कहा जा रहा है कि चुनाव रद्द कर दिया जाए,और एक बार फिर से विधानसभाओं पर चुनाव कराए जाएंगे।

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ राजस्थान के जो स्टेटस है उनमें दोबारा चुनाव होने के असार नजर आ रहे है। जिन तीन लोगों ने मुख्यमंत्री की अभी शपथ ली है उनको बर्खास्त किया जाएगा। इसी बात को लेकर कल सुप्रीम कोर्ट में एक बड़ी सुनवाई हुई है और इसको लेकर जल्द फैसला आने वाला है।

सुप्रीम कोर्ट के वकील नरेंद्र मिश्रा जी जो इस मुद्दे को लेकर लगातार सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचे है उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। अब फैसला की घड़ी भी आ गई है यह लोकतंत्र की एक बड़ी जीत हैं जिसमें सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस खन्ना के पास यह मामला लिस्टेड था उसमें उन्होंने बड़े प्रॉपर तरीके से सुनवाई की है।