Rajasthan Assembly Election जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं वर्ष 2023 में राजस्थान असेंबली इलेक्शन की शुरुआत हो चुकी है। राजस्थान में पहले असेंबली इलेक्शन का राउंड पूरा हो चुका है। आपको बता दे राजस्थान के 200 से 199 राउंड पर सुबह 7 बजे से लेकर शाम 7 बजे तक का मतदान होगा।

इस दौरान सभी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता लगातार प्रचार प्रचार में जुटे हुए हैं। आपको बता दे राजस्थान में फिलहाल सभी पार्टियों के बीच कशमकश का माहौल चल रहा है। होने जा रहे हैं असेंबली इलेक्शन की चुनाव की सीट को लेकर पहले काफी बातें बनी थी।

कांग्रेस नेता प्रताप खचरियावास ने पूरा किया मतदान Rajasthan Assembly Election

साझा की गई जानकारी के अनुसार आपको बता दे कांग्रेस नेता प्रताप खचरियावास ने सुबह 9:00 बजे से लेकर 9:30 बजे तक के बीच में जयपुर में अपना मतदान पूरा किया। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि जनता पिछले साल से लेकर इस साल तक हुई प्रगति और प्रचार-प्रसार के दौरान दी गई जानकारी के अनुसार ही वोट दें। सही उम्मीदवार की पहचान करना बहुत आवश्यक है।

Must Read

डॉक्टर बुलाकी दास ने भी दिया अपना वोट

आपको बता दे राजस्थान के मंत्री और कांग्रेस नेता डॉ बुलाकी दास ने भी अपना मतदान पूरा किया। राजस्थान में लगातार कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं द्वारा वोट दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं जानता भी वोटिंग सिस्टम को लेकर काफी ज्यादा जागरुक है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है की निर्धारित पार्टियों और कार्यकर्ताओं द्वारा राजस्थान असेंबली इलेक्शन की शुरुआत काफी अच्छे से हो चुकी है।