सत्ता के लिए नेताओं को क्या कुछ करना पड़ता है। इसका एक उदाहरण हालही में राजस्थान विधान सभा चुनाव अभियान के बीच देखने को मिला है। एक और जहां कुछ प्रत्याशी इस चुनाव को अपना आखरी चुनाव मान कर दुःखी होते देखे जा रहें हैं। वहीं दूसरी और जिन लोगों को टिकट मिला है। उनको भी हार का डर सता रहा है। ऐसे लोग भी रट बिलखते दिखाई दे रहें हैं।

मंच पर रोने लगे कांग्रेस प्रत्याशी

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता सचिन पायलट राजस्थान के भरतपुर में जनसभा को संबोधित करने बयाना पहुंचे थे। यहां पर वह कांग्रेस प्रत्याशी जाहिदा खान के पक्ष में जनसभा करके आये थे। बयाना में पहले से ही कांग्रेस प्रत्याशी अमर सिंह जाटव मौजूद थे। इस बार कांग्रेस ने फिर से इन्हें टिकट दिया है। सचिन पायलट के मंच पर अचानक अमर सिंह जाटव रोने लगे जिसको देखकर सभी हैरान रह गए।

गुर्जर वोटर्स में है नाराजगी

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रत्यासी अमर सिंह जाटव के खिलाफ जनता में काफी रोष है। जिसको लेकर उन्हें हार का डर सता रहा है। इसी कारण वे सचिन पायलट के सामने रोने लगे। सचिन पायलट ने भी गुर्जर समुदाय से अमर सिंह को वोट देकर जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ दो ही पार्टियों की बनती है, बीजेपी या कांग्रेस की इसलिए निर्दलीय या अन्य किसी पार्टी के व्यक्ति को वोट देकर अपने वोट को खराब न करें। आपको बता दें कि बयाना गुर्जर बहुल सीट है और इस बार वहां से ऋतु वनावत नामक महिला भी निर्दलीय चुनाव लड़ रही है। जिसकी स्थिति काफी मजबूत बताई जा रही है।