राजस्थान की 199 विधान सभा सीटों पर आज सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हुई, जो की आज शाम 6 बजे तक चली। वोटिंग कराने के लिए इस बार पौने तीन लाख कर्मचारियों को लगाया गया है। चुनाव के लिए कड़े सुरक्षा प्रवंध भी लगाए गए हैं। ऐसे में लोग वोटिंग करने के लिए लगातार पोलिंग बूथ पर आ रहें हैं। इसी बीच एक व्यक्ति भवानीमंडी विधानसभा के अंतर्गत वोट डालने के लिए आया। ख़ास बात यह है कि यह व्यक्ति रावण के लुक में आया था। इस व्यक्ति को देखकर लोगों में सेल्फी लेने की होड़ लग गई थी।

रावण के भेष में पहुंचा व्यक्ति

आपको बता दें कि भवानीमंडी विधानसभा में एक व्यक्ति रावण के भेष में पोलिंग पर पहुंचा था। पोलिंग बूथ पर आकर रावण की वेशभूषा लिए इस व्यक्ति ने वहां के सभी लोगों को वोट के लिए जागरूक किया। इस व्यक्ति ने खुद लंबी लाइन में लगकर वोट दिया। इस व्यक्ति पहचान दिनेश जैन नामक व्यक्ति के रूप में की गई। दिनेश जैन पेशे से कलाकार हैं और उन्होंने पोलिंग बूथ पर जाकर लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक किया।

रावण को देखते ही सेल्फी लेने में जुटे लोग

राजस्थान विधान सभा चुनाव में एक व्यक्ति का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति रावण के गेटअप में मतदान केंद्र पर पहुंचा है और वहां वह लोगों को मतदान के लिए जागरूक कर रहा है। रावण के गेटअप में इस व्यक्ति ने खुद भी लंबी लाइन में लगकर वोट डाला है। रावण की वेशभूषा में इस व्यक्ति को देखते ही लोगों में सेल्फी लेने की होड़ भी लग गई थी।