राजस्थान चुनाव में बीजेपी को बड़ी जीत मिली है। राज्य में सरकार बनाने की तैयारी चल रही है लेकिन बीजेपी के नए विधायक सरकार बनने से पहले ही एक्शन में आ चुके हैं। बीजेपी के एक नए विधायक ने चुनाव जीतते ही अधिकारी को फोन करके कहा है कि शाम तक सड़कों से नॉन वेज ठेले हट जानें चाहिए। आपको बता दें कि हवा महल से चुनाव जीतने वाले आचार्य बाल मुकुंद ने फोन करके एक सरकारी अधिकारी को चेतावनी दी है की “शाम तक सड़कों से नॉन वेज ठेले हट जानें चाहिए और सभी गलियां साफ़ हो जानी चाहिए।” उन्होंने अधिकारी को कहा है कि ऐसे सभी ठेले शाम तक हट जानें चाहिए जो नॉन वेज भोजन बेचते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आचार्य बाल मुकुंद ने लोगों के बीच अधिकारी को फोन लगाया और कहा “खुले में नॉन वेज बेच सकते हैं क्या? हां या ना में बोलो। तो आप समर्थन कर रहें हो इनका। तुरंत प्रभाव से सभी नॉन वेज ठेले जो रोड पर हैं और बनाकर बेच रहें हैं वो नहीं दिखने चाहिए। मैं शाम को आपसे रिपोर्ट लूंगा। मैं नहीं जानता की आप कौन अधिकारी हैं।” बाल मुकुंद का यह वीडियो काफी वायरल हो गया है।

600 वोटों से जीते हैं बाल मुकुंद

आपको बता दें कि रविवार को आये नतीजों में जयपुर की हवा महल विधान सभा से आचार्य बाल मुकुंद 600 वोटों से जीते हैं। उन्होंने कांग्रेस के आर आर तिवारी को शिकस्त दी है। वहीं बाल मुकुंद का वीडियो वायरल होने पर असदुद्दीन ओवैसी ने आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा है कि ये गलत है। इसे कोई नहीं रोक सकता है। यदि किसी को नॉन वेज फ़ूड स्टॉल लगाना है तो उसको कोई कैसे रोक सकता है।