नई दिल्ली।  भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों वर्ल्ड कप में अपने शानदार प्रदर्शन करने के चलते सुर्खियों में बने हुए है। उनकी दमदार गेंदबाजी के सामने  विरोधी टीम के छक्के छूटे जा रहे है। जहां एक ओर शमी लोगों के दिलों में जगह बना रहे है तो दूसरी ओर उनकी पत्नि हसीन इंस्टाग्राम पर तरह तरह की तस्वीरे शेयर कर उनके जिंदगी में आग लगाने की कोशिश कर रही है।

अभी हाल में हंसीन जंहा ने अपने इस्टां पर एक भैंसे के साथ की तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में शमी का मजाक उड़ाने की कोशिश की,लेकिन जैसे ही तस्वीर फैंस के बीच पहुंची, उसके बाद से ही फैंस ने पोस्ट के नीचे उन्हें खरी-खरी सुनाई।

शमी की बीवी ने पोस्ट में भैंसा के साथ की तस्वीर को दिखाते हुए लिखा- “मैं और अमरोहा का भैंसा। अभी तो इसका दूध ले रही हूँ कुछ दिन बाद इसका मीट खाऊँगी। अमरोहा का भैंसा।”

उनके पोस्ट में हंसीन जंहा ने बार-बार अमरोहा पर जोर दिया गया,जिससे साफ पता चल रहा है कि वो मोहम्मद शमी को निशाना बना रही हैं, क्योंकि शमी भी अमरोहा के रहने वाले हैं।

बता दें कि मोहम्मद शमी और उनकी बीवी के बीच विवाद 2018 से विवाद चल रहा है। हसीन जहाँ ने शमी पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लगा चुंकी है। शमी और हसीन अलग-अलग रहते हैं। जिसके चलते कोलकाता की अलीपुर जिला अदालत ने 23 जनवरी 2023 को अपने निर्णय में मोहम्मद शमी को आदेश दिया था कि वो हर महीने हसीन जहाँ को 50 हजार रुपए गुजारा भत्ता के तौर पर दें।