IPL 2024: मीडिया न्यूज रिपोर्ट के अनुसार गौतम गंभीर आईपीएल 2024 के सबसे महंगे कोच में से एक है। जिसके लिए गंभीर KKR से अच्छा रकम भी ले रहे है। वैसे तो सभी क्रिकेटरों की फीस अलग अलग है। लाखों रूपए से लेकर करोड़ों रूपए तक के खिलाड़ी आपको मिल जाएंगे। इंडिया में आईपीएल बहुत देखा जा रहा है। संन्यास ले चुके क्रिकेटर भी टीम के कोच बनकर कमा रहे हैं।

पिछले कुछ मैच में गौतम गंभीर KKR टीम में नहीं थे और इस कारण KKR टीम के तरफ से अच्छा प्रदर्शन भी देखने को नहीं मिला था। लेकिन जब से गौतम गंभीर को मेंटर के रूप में KKR के टीम में शामिल किया गया है, KKR का प्रदर्शन काफी अच्छा हो गया है। और KKR ने इस बार आईपीएल 2024 के दोनो ही मैच में अच्छा प्रदर्शन देकर जीत हासिल किया है।

गौतम गंभीर लेते हैं इतनी फीस

कुछ मीडिया न्यूज़ के रिपोर्ट के अनुसार गौतम गंभीर 2024 आईपीएल के सबसे महंगे कोच में से एक है। गौतम गंभीर को फिर से KKR के टीम में शामिल करने के लिए KKR के मालिक शाहरुख खान गौतम गंभीर को काफी अच्छा फीस दे रहे है। रिपोर्ट की माने तो गौतम गंभीर टीम में शामिल होने के लिए 25Cr की रकम ले रहे है, जो की अन्य कोच से काफी ज्यादा है।

पिछले सीजन के आईपीएल के मैच में KKR का Performance उतना ज्यादा नहीं था। लेकिन इस बार के IPL के मैच में गौतम गंभीर को शामिल करने के बाद KKR के तरफ से काफी अच्छा Performance देखने को मिल रहा है। IPL 2024 के दोनो ही Matches में KKR ने जीत हासिल किया है। आखिरी बार केकेआर (KKR) ने 2014 में आईपीएल का फाइनल मुकाबला जीता था, इस बार भी केकेआर टीम फाइनल जीत सकते है।