IPL 2024: आईपीएल 2024 शुरू हो गई है। आईपीएल 2024 के सीजन में CSK काफी अच्छा Performance दे रहे है। 3 मैच में से 2 आईपीएल मैच में CSK टीम ने काफी अच्छा जीत हासिल किया है। लेकिन सीएसके टीम से पर्पल कैप होल्डर मुश्तफिजुर रहमान अगले आईपीएल मैच से बाहर हो सकते है। क्यूंकि नेक्स्ट मैच में मुश्तफिजुर उपलब्ध नहीं रहेंगे। मुस्तफिजुर रहमान एक अच्छे गेंदबाज हैं, अगर वह CSK टीम में नहीं रहते हैं तो टीम के प्रदर्शन में कुछ दिक्कते देखने को मिल सकता है।

पर्पल कैप होल्डर सीएसके टीम बाहर

आपको बता दे की मुश्तफिजुर को टीम से बाहर नहीं निकाला गया है, या फिर उनके तबियत में भी कोई दिक्कत नहीं आया है। लेकिन मुश्तफिजुर रहमान किसी अन्य कारण के वजह से आईपीएल मैच में उपलब्ध नहीं है।

मुश्तफिजुर रहमान टीम में कब वापसी करेंगे उसके बारे में भी फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आया है। 5 April को CSK के साथ SRH का मैच है, इस आईपीएल मैच में भी मुश्तफिजुर रहमान नहीं रहने वाले है।

यदि मुश्तफिजुर के टीम में नहीं रहने के कारण के बारे में बताए तो मुश्तफिजुर बांग्लादेश लौट गए है। कुछ रिपोर्ट की माने तो मुश्तफिजुर को वीजा चाहिए टी20 वर्ल्ड कप मैच के लिए इसी लिए ही वह बांग्लादेश लौट गए है। यदि उन्हें वीजा मिलने में देर होता है, तो मुश्तफिजुर आईपीएल के टीम से बाहर भी हो सकते है।