IPL 2024: आईपीएल 2024 के सीजन में हमें लखनऊ सुपर जायंट्स के तरफ से काफी अच्छा Performance देखने को मिल रहा है। आईपीएल 2024 के स्कोरबोर्ड में लखनऊ सुपर जायंट्स 4 नंबर पर है। एलएसजी ने अभी तक 3 मैच खेला है, और उस में से 2 आईपीएल मैच में जीत हासिल किया है। एलएसजी टीम के तेज गेंदबाज शिवम मावी आईपीएल 2024 के बीच में ही चोट के कारण टीम से बाहर हो गए है।

एलएसजी को झटका!

तेज गेंदबाज शिवम मावी छोटे के कारण लखनऊ सुपर जायंट्स के टीम में नहीं खेल पाएंगे। गेंदबाज शिवम मावी की बात करें तो शिवम मावी एक बहुत ही तेज गेंदबाज है। शिवम मावी को एलएसगी ने आईपीएल 2024 में 6 करोड़ 40 लाख रुपए में खरीदा था।

शिवम मावी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमे उन्होंने आपने सभी फैंस को अपडेट देते हुए कहां की उन्हें दुख है कि वह छोटे के कारण खेल नहीं पा रहे है। टीम के साथ जुड़ते समय उन्हें चोट जरूर था लेकिन उन्हें तब लगा था की वह ठीक हो जाएंगे लेकिन फिलहाल शिवम मावी चोट के कारण आईपीएल 2024 में खेल नहीं पाएंगे।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने शिवम मावी का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया है, जो की काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। उस वीडियो में शिवम मावी ने चोट के कारण खेल नहीं सकते है उसके बारे में तो बताया है ही लेकिन उसी के साथ सभी फैंस को LSG को सपोर्ट करने के लिए भी कहां है। अगर शिवम मावी के विकल्प की बात करें तो फिलहाल उसके बारे में भी लखनऊ सुपर जायंट्स के टीम से कोई अपडेट नहीं आया है.