IPL 2024: हार्दिक पांड्या का आईपीएल मैच में Performance बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। हार्दिक पांड्या ने लगातार हार में हैट्रिक लगा लिया है। जब से हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान बने है, तब से लेकर आज तक आईपीएल 2024 सीजन में मुंबई इंडियंस टीम एक भी मैच जीत हासिल नहीं कर पाया है।

राजस्थान के साथ मुंबई इंडियंस का मैच था मुबई के ही वानखेड़े स्टेडियम में वहां भी राजस्थान ने 6 विकेट से मुंबई इंडियंस को हराया है। Mumbai Indians टीम ने लगातार तीन आईपीएल मैच में हारा है। वहीं राजस्थान रॉयल्स जीत की हैट्रिक कर रहे है। और आपको बता दे की राजस्थान अभी टॉप पर है।

राजस्थान ने अंकतालिका में किया टॉप

अब तक राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2024 के सीजन में एक भी मैच नहीं हारा है। IPL 2024 में RR के तरफ से हमें बहुत ही शानदार Performance देखने को मिल रहा है। रियान पराग राजस्थान रॉयल्स के एक बहुत ही अच्छे प्लेयर है, और खासकर उनके तरफ से हमें अच्छा Performance देखने को मिल रहा है।

लेकिन वहीं दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस टीम की बात करें तो मुंबई इंडियंस टीम के तरफ से आईपीएल 2024 के सीजन में हमें बिल्कुल भी अच्छा Performance देखने को नहीं मिला है। लोग हार्दिक पांड्या के Captaincy के ऊपर बिल्कुल भी खुश नहीं है। मुंबई इंडियंस ने अभी तक 3 मैच खेला है और तीनों ही मैच में मुबाई इंडियंस ने जीत हासिल नहीं कर पाया है।

राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो RR टीम लगातार सभी मैच जीत रहे है। स्कोरकार्ड के रैंकिंग की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स स्कोरकार्ड में सबसे टॉप पोजिशन पर है। कुछ मीडिया न्यूज के रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक पांड्या को कप्तानी से हटाया भी जा सकता है, लेकिन यह अभी तक कन्फर्म नहीं है।