IPL 2024: पर्पल कैप के दावेदारों में शामिल। 21 साल के गेंदबाज मयंक यादव का Performance आईपीएल 2024 के सीजन में काफी अच्छा है। मयंक यादव आईपीएल के सबसे तेज गेंदबाज है।

मयंक यादव ने लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के प्लेयर है, और वह अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते है। आईपीएल सीजन के पर्पल कैप की बात करें तो मयंक यादव पर्पल कैप के हकदार बन सकते है। क्यूंकि मयंक यादव पर्पल कप के काफी सामने है, और मयंक सबसे तेज गेंदबाज के लिस्ट में 4th नंबर पर शामिल है।

मयंक यादव ने अपनी रफ्तार से मचाया तहलका

मयंक यादव का उम्र सिर्फ 21 है, लेकिन इतने कम उम्र होने के बाद भी मयंक यादव एक बहुत ही अच्छे तेज गेंदबाज में से एक है। मयंक यादव काफी तेज गेंद फेकते है। और मयंक यादव आईपीएल 2024 के सबसे तेज गेंदबाज है। और वह सबसे तेज गेंदबाजों के लिस्ट में 4th Number पर शामिल भी हो गए है।

मयंक ने RR के साथ मैच में 3 विकेट लिए है और 4 ओवर में मात्र 14 रन दिया है। लखनऊ सुपर जायंट्स के फैंस मयंक को काफी ज्यादा पसंद भी करते है। अभी मयंक यादव पर्पल कैप के रेस में पहले नंबर पर है। यदि मयंक यादव एसा ही Performance कायम रखते है तो वह पर्पल कैप के हकदार बन सकते है।

सिर्फ मयंक यादव ही नहीं बल्कि युजवेंद्र चहल, मोहित शर्मा, खलील अहमद भी पर्पल कैप (Purple Cap) के काफी नजदीक है। यदि युजवेंद्र चहल, मोहित शर्मा, खलील अहमद की बात करें तो इनका Performance भी आईपीएल 2024 के सीजन में काफी अच्छा है। आपको जानकारी के लिए बता दे युजवेंद्र चहल भी पर्पल कैप के बहुत ही सामने है।