IPL 2024: रियान पराग आईपीएल 2024 में काफी अच्छा Perform कर रहे है। और रियान अभी ऑरेंज कैप के काफी नजदीक भी है। क्यूंकि रियान पराग काफी अच्छा खेल रहे है, इसीलिए रियान पराग टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के टीम में शामिल भी हो सकते है। रियान पराग सिर्फ 22 साल के है, और वह इतने कम उम्र में एक बहुत ही अच्छे बल्लेबाज भी है।

रियान पराग यदि टीम इंडिया में शामिल होते है, तो हमें रियान के तरफ से और भी ज्यादा अच्छा Performance देखने को मिल सकता है। कुछ लोगों का कहना है की टी20 मैच में रियान पराग श्रेयस अय्यर का जगह भी ले सकते है।

टीम इंडिया में शामिल हो सकते है रियान पराग, जल्द श्रेयस अय्यर का ले सकते है जगह

आईपीएल 2024 के मैच में रियान के तरफ से हमें काफी अच्छा Performance देखने को मिल रहा है। रियान ने मुंबई इंडियंस के साथ मैच में 39 बाल में 54 Run बनाकर जीत हासिल किया था। रियान ने अब तक आईपीएल के 3 Matches में 181 रन बना लिए है।

आप सभी को बता दे की रियान पराग एक बहुत ही अच्छे बल्लेबाज है लेकिन रन रेट के मामले में रियान अभी भी काफी पीछे है। रियान पराग टीम इंडिया में शामिल हो सकते है, लेकिन अगर हम श्रेयस अय्यर की बात करें तो यह बोलना भी गलत होगा कि रियान श्रेयस अय्यर की जगह ले सकते है क्यूंकि श्रेयस अय्यर भी एक अच्छे क्रिकेटर है लेकिन हाल ही में श्रेयस अय्यर का Performance भी थोड़ा कमज़ोर हो गया है।