IPL 2024:  इस आईपीएल मैच में मोहित शर्मा के तरफ से काफी अच्छा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर जीत हासिल किया है। इस जीत के असली हकदार मोहित शर्मा है, क्यूंकि मोहित शर्मा ने इस मैच में 3 विकेट लिया था। जिस कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला है।

जब मोहित शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिलने वाला था, तब रवि शास्त्री ने मोहित शर्मा को उम्र को लेकर ताना मारा था, जिसके चलते मोहित शर्मा ने भी रवि शास्त्री को अलग अंदाज में जवाब दिया था।

मोहित शर्मा ने दिया जवाब

मोहित शर्मा को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया है। इसी दौरान रवि शास्त्री ने मोहित शर्मा को तना मरते हुए कहां की उम्र के साथ साथ बेहतर होते जा रहे हो। इसे सुनने के बाद मोहित शर्मा ने अलग अंदाज में रवि शास्त्री को जवाब देते हुए कहां शुक्रिया Sir याद दिलाने के लिए की मेरा उम्र समय के साथ साथ बढ़ रहा है।

मोहित शर्मा का जवाब सुनते ही रवि शास्त्री और साथ ही मोहित शर्मा दोनो ही एक साथ हसने लगते है। आपको बता दे की दोनो का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। अब अगर हम गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच की बात करें तो इस मैच में गुजरात टाइटंस ने 168 रनों से जीत हासिल की, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में केवल 162 रन बनाए।