IPL 2024: भारत में आईपीएल मैच शुरू हो गई है। लोग आईपीएल मैच को लेकर काफी ज्यादा खुश है। लेकिन अभी खबर आ रहा है की आईपीएल मैच के बीच में शेड्यूल बदल सकता है। अभी तक BCCI के तरफ से मैच के शेड्यूल को बदल ने के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आया है। लेकिन कुछ मीडिया न्यूज के रिपोर्ट के अनुसार BCCI मैच के शेड्यूल को यानी कुछ Matches के तारीख को और साथ ही मैच के स्थानों को भी बदल सकते है।

शेड्यूल में क्यूं हो सकता है बदलाब

BCCI आईपीएल 2024 मैच के शेड्यूल में बदलाब कर सकते है। अगर आईपीएल मैच के शेड्यूल को बदलने के कारण के बारे में बताए तो उसका बढ़ा कारण रामनवमी का त्योहार है। 17 अप्रैल को रामनवमी है और उसी दिन KKR और RR के बीच में आईपीएल मैच है।

इसी वजह से BCCI रामनवमी के त्यौहार के कारण आईपीएल 2024 के शेड्यूल को बदल सकते है। कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो BCCI 17 अप्रैल के इस मैच को 16 अप्रैल या फिर 18 अप्रैल को शेड्यूल कर सकते है। इसके चलते बीसीसीआई (BCCI) अन्य मैचों के समय और स्थान में भी बदलाव कर सकते है।

यह पहली बार नहीं है कि आईपीएल का शेड्यूल बदल सकता है, बल्कि इससे पहले भी कई आईपीएल मैचों के शेड्यूल में बदलाव किया जा चुका है। आईपीएल मैच के शेड्यूल में बदलाव दर्शकों के लिए थोड़ी परेशानी का कारण बन सकता है। लेकिन इसके बारे में BCCI ने अभी तक कोई जानकारी दर्शकों और खिलाड़ियों के सामने शेयर नहीं किया है।