नई दिल्ली। देश में इन दिनों आईपीएल (IPL 2024) मैच की धूम मची हुई है। जहां लोग अपनी टीम को जीततने हुए देखना चाहते है तो वहीं खिलाड़ी भी अपनी टीम को जीताने में कोई कमी नही छोड़ रहे है। लेकिन सके बाद भी कुछ टीम शिखर पर पहुंचती जा रही हैं, तो कुछ टीमे अपने खराब परफॉर्मेंस के चलते पिछड़ती नजर आ रही हैं। अपनी टीम की हार को देख करोड़ों का दांव लगाने वाले इन टीमों के मालिकों के माथे से  पसीना छूटने लगा है
ऐसा ही सामने आया मामला 8 मई को देखने को मिला जब सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच हुए मुकाबले में  एलएसजी कोहार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) पर इस टीम के मालिक संजीव गोयनका (Sanjiv Goenka) ने अपना पूरा गुस्सा बीच मैदान में उतार डाला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गोयनका भड़के हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर बवाल

LSG के मालिक संजीव गोयनका का बीच मे मैदान पर आकर किसी खिलाड़ी का अपमान करना लोगों को सही नही लग रहा है। ऐसा पहला बार नही हुआ है जब किसी आईपीएल फ्रेंचाइजी की ओर से मैदान पर खिलाड़ियों के साथ इस तरह का गलत  व्वहार ना हुआ हो। अब खराब प्रदर्शन के बावजूद सोशल मीडिया पर लोग केएल राहुल के सपोर्ट में उतर आए हैं।

केएल राहुल ने की जमकर गलतियां

इस मैच की शुरूआत होने से पहले हुए टॉस में सिक्का केएल राहुल के पक्ष में गिरा तो उन्होंने बिना सोचे समझे पहले बैटिंग करने का फैसला ले लिया, इस मैच में लखनऊ की टीम अपना खास प्रदर्शन नही दिखा और 27 के स्कोर पर 2 खिलाड़ी उखड़ कर रह गए। कप्तान केएल राहुल ने टीम को सभालते हुए टीम को 10वें ओवर 50 रन तक पहुंचाकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 33 गेंद पर 29 रन बनाए। इसके बाद युवा आयुष बडोनी ने 30 गेंद पर 55 रन तो अनुभवी निकोलस पूरन ने 26 गेंद पर 48 रन बनाकर 165/4 का स्कोर खड़ा कर दिया।, जिसका जवाब हैदराबाद की टीम ने बिना किसा विकेट को गवाए सिर्फ 9.4 ओवर में दे दिया।

बंद कमरे की बातचीत दुनिया के सामने क्यों?
टीम के मालिक संजीव गोयनका और केएल राहुल के बीच हुई  बातचीत का लाइव टेलिकास्ट किया जा रहा था तो ऑन एयर कमेंटेटर्स ने भी स मामले में अपनी बात रखते हुए कहां-, ‘इस तरह की बातचीत हमेशा बंद दरवाजों के पीछे होनी चाहिए। क्योकि मैदान पर एक दो नही बल्कि हजारों कैमरे लगे हुए हैं। अब केएल राहुल प्राइज सेरेमनी और प्रेस कॉन्फ्रेंस जैसे कई कार्यक्रम में जाएंगे संभवत: वहां समझाएंगे कि क्या चर्चा हो रही थी, राहुल ने यहां खुद को शांत रख अच्छा काम किया है।’