Mukesh Kumar Cricketer जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया का शानदार मुकाबला चल रहा है। इस दौरान मुकेश कुमार एक ऐसे प्लेयर है जिनका सिलेक्शन टेस्ट, वन डे और T20 तीनों में हुआ है।

29 दिसंबर से दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया का अंदर-19 विश्व कप मुकाबले शुरू होने जा रहा है। ऐसे में BCCI ने टीम सिलेक्शन कर लिया है। भारतीय दिग्गज बल्लेबाज मुकेश कुमार ने हाल फिलहाल में ही शादी की है मगर अपने वैवाहिक जीवन को खुशहाली से शुरू करने के बजाय उन्हें मैच के लिए दक्षिण अफ्रीका आना पड़ रहा है।

पत्नी दिव्या सिंह भी जाएगी दक्षिण अफ्रीका Mukesh Kumar Cricketer

हाल ही में भारतीय क्रिकेटर मुकेश कुमार ने दिव्या सिंह से शादी की है। शादी के थोड़े समय बाद ही उन्हें अपने मैच वापसी के लिए साउथ अफ्रीका जाना पड़ रहा है। इस दौरान मुकेश ने सोशल मीडिया पर खबर साझा करते हुए बताएं कि वह अपनी पत्नी दिव्या के साथ साउथ अफ्रीका जायेंगे। नव विवाहित जोड़ा एक दूसरे के संग समय न बीटा पाने के कारण अपने इस मैच टूर को ही साथ में एंजॉय करना पसंद करेंगे।

Must Read

28 नवंबर को की थी शादी

मुकेश और दिव्या ने अपनी शादी की प्यारी प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी। इन्होंने 28 नवंबर 2023 को एक दूसरे के साथ शादी रचाई। शादी के ठीक बाद 29 नवंबर को टीम इंडिया का मैच जिस दौरान मुकेश ने छुट्टी ले रखी थी परंतु वही मैच का दूसरा मुकाबला 12 दिसंबर को होने जा रहा है।

टीम इंडिया का दूसरा मुकाबला 12 दिसंबर को ग्केबेरहा के सेंट जॉर्ज पार्क में खेला जाएगा। आपको बता दे टीम इंडिया अपने शानदार मैच के लिए वहां पहुंच चुकी है। मुकेश भी भारतीय टीम के साथ लैंड हो चुके हैं। मैच के दौरान उनकी पत्नी भी वहां मौजूद रहने वाली है।