PBKS vs RCB Dream 11: पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच 20 अप्रैल को मैच खेला जाना है। इस मैच में दर्शकों में पैसा कमाने की ललक भी काफी ज्यादा है। बल्लेबाज और गेंदबाज के साथ ऑल राउंडर्स की भूमिका सभी को हैरान कर देती है। एक मैच ख़त्म होने के साथ ही दूसरे मैच से उम्मीदें बढ़ जाती है। करोड़ों रूपए जीतना हर किसी की चाह रहती है। इंडिया में सट्टा वैसे तो प्रतिबंधित है, लेकिन क्रिकेट में यह उसी का विकल्प है। कप बड़े मोबाइल एप्लीकेशन करोड़ों जीतने का मौका दे रहे हैं। रोजाना हर एक मैच में करोड़ों के इनाम देखकर हर कोई टीम लगाना चाहता है। अगर मोबाइल एप्लीकेशन की बात करें तो My11 Circle भी करोड़ों यूजर्स को जोड़े हुए हैं।

How To Choose Dream 11 contest IPL 2023

छोटे कांटेस्ट में पैसे लगाने पर आपके जीतने के चांस ज्यादा बनते हैं। बड़े कांटेस्ट में आपको 11 टीमों तक लगाने की इजाजत होती है। बड़े कांटेस्ट में पैसा लगाने से पहले अच्छी रणनीति और कप्तान का चयन करना होगा। कप्तान और उपकप्तान ही आपको मैच जीता देंगे। ज्यादा से ज्यादा टीम बनाते समय ध्यान रखें की कप्तान भी बदलते रहें। अगर आप 11 टीमें लगाते हैं एक ही कांटेस्ट में, तो आपके चांस ऊपर आने के बन जाते हैं। छोटे कांटेस्ट में आप एक ही टीम से कई कांटेस्ट खेल सकते हैं। स्टार्टिंग में आप छोटे कांटेस्ट को ही चुनें।

IPL 2023 RCB Player Wise Total Run PBKS

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाजों में विराट कोहली, डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल सबसे ऊपर है। पंजाब में शिखर धवन की बल्लेबाजी सबसे अच्छी रही।
Shikhar Dhawan Total Run- 233
Bhanuka Rajapaksa Total Run-71 Run, 0 Vicket
Jitesh Sharma Total Run- 79
Prabhsimran Singh Total Run- 87
Shahrukh Khan Total Run-71
Matthew William Short Total Run-71
Harpreet Bhatia Total Run- 23
Sam Curran – 77 run, 5 wickets
Sikandar Raza- 79 Run, 2 wickets
इसमें बल्लेबाजों द्वारा बनाए गए रन और साथ में कुल विकेट की जानकारी दी गई है।

IPL 2023 Punjab Kings Total Wicket bowler wise

Harpreet Brar – 15 Run, 2 wickets
Arshdeep Singh- 8 wickets
Kagiso Rabada- 3 wickets
Nathan Ellis- 5 wickets
Rahul Chahar-2 wickets