नई दिल्ली। यदि आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए मोबाइल खरीदने का एक सुनहरा मौका सामने आया है। ओप्पो ने अपना जबरदस्त स्मार्टफोन बाजार में उतारा है जो मार्केट में आते ही आईफोन को भी कड़ी टक्कर दे रहा है। इस स्मार्ट फोन के कैमरे के सामने आईफोन के कैमरे की क्वालिटी भी फेल है।

Oppo Reno 8 Pro 5G का लांच

यदि आप एक अच्छी क्वालिटी के साथ शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो Oppo का यह5G स्मार्टफोन Oppo Reno 8 Pro आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। इस फोन की कीमत भी आपके बजट के अनुसार है। आइए जानते है इस फोन  फीचर्स के बारे में ..

Oppo Reno 8 Pro 5G के  फीचर्स

Oppo Reno 8 Pro के 5G स्मार्टफोन की स्क्रीन देखे तो  यह आपको 6.62 इंच की हैं जो कि 120Hz हार्टेज रिफ्रेश रेट के साथ आती है इसके अलावा यह फोन एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें Snapdragon 7 Gen 1 SoC प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इस मोबाइल में आपको 12gb रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा।

Oppo Reno 8 Pro 5G का शानदार कैमरा 

मोबाइल के कैमरे की बात करें तो यह फोन तीन कैमरा से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP मेगापिक्सल का सेकेण्डरी 8MP मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP मेगापिक्सल का एक अन्य कैमरा लगाया गया है। वही सेल्फी लेने के लिए इसके अंदर आपको 32MP मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Oppo Reno 8 Pro 5G की  बैटरी

मोबाइल को लंबे समय तक चलाए रखने के लिए इसमे कंपनी की ओर से 4500mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो कि 80W वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Oppo Reno 8 Pro 5G की कीमत

Oppo Reno 8 Pro 5G मोबाइल की कीमत के बारे में बात करें तों भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग ₹45900 के करीब देखने को मिलेगी।