WTC Final:  ये बात तो हम सब जानते हैं की कुछ प्लेयर भारतीय टीम की शान होते हैं. कोई भी मैच हो लोग उन्हें देखने के आदि हो जाते हैं.ये बात तो हम सब जानते हैं कि आईसीसी का खिताब एमएस धोनी की कप्तानी में साल 2013 में जीता गया था. इस बात को करीब 10 साल बीत गए. अब तक भारतीय टीम की झोली में एक ट्रॉफी नहीं आया. अभी हाल ही में हुए मैदान पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में एकबार फिर टीम इंडिया औंधे मुंह गिरी और खिताबी मैच में रोहित की पलटन को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार झेलनी पड़ी. इसी हार के बाद भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री को माही की याद आ गई है.

Ravi Shastri को याद आए MS Dhoni

आपकी जानकारी के लिए बता दे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मैच गंवाने के बाद रवि शास्त्री ने कहा कि आईसीसी ट्रॉफी जीतना इतना आसान नहीं है, बल्कि महेंद्र सिंह धोनी ने आसान बना दिया था. असल में धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद टीम इंडिया अब तक चार बार सेमीफाइनल और इतनी ही बार फाइनल में पहुंच चुकी है. लेकिन हर खिताब अपने नाम करने में नाकाम रही है.

WTC Final में ऑस्ट्रेलिया ने खेला कर दिया

यही नहीं आपकी जानकारी के लिए बता दे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले दिन से टीम इंडिया पर हावी रही. दरअसल कंगारू बल्लेबाजों ने सबसे पहले अपना रंग खूब जमाया लेकिन इसके बाद टीम के गेंदबाजों ने इंडियन बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस करने में कसर नहीं छोड़ा. असल में ऑस्ट्रेलिया से मिले 444 रन के लक्ष्य के जवाब में भारत 234 रन बनाकर ऑलआउट हुई.