T20 Updates जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं T20 सीरीज में अफगानिस्तान के साथ हुए आखिरी मुकाबले में दो सुपर ओवर खेले गए। मैच बहुत ही रोमांचक रहा। पहला सुपर ओवर भी टाई हो गया था मगर दूसरे सुपर ओवर में कप्तान रोहित शर्मा ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन से टीम को जीत दिलाई।

टीम इंडिया अभी इस सीरीज के जीत का जश्न मना ही रही थी मगर इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हंगामा। पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने दिया बड़ा बयान। बयान के बाद इंटरनेट पर लगातार रोहित शर्मा और उनके बीच की बातचीत को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

दमदार रहा दोनों टीम का प्रदर्शन T20 Updates

अगर हम बीते समय में भारत और अफगानिस्तान के बीच हुए T20 मुकाबले के प्रदर्शन की बात करें तो आपको बता दे दोनों ही टीम का प्रदर्शन लाजवाब रहा। सबसे पहले भारतीय टीम ने 20 ओवर में मात्र चार विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए। जिसमें से 69 गेंद पर 121 रन बनाकर रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली थी। वहीं अफगानिस्तान की टीम ने भी 212 रन का बराबर का स्कोर खड़ा किया। मैच टाइ होने की वजह से सुपर ओवर का फैसला किया गया। 

Must Read

पहला सुपर ओवर भी रहा टाई 

अगर हम पहले सुपर ओवर में अफगानिस्तान और टीम इंडिया के प्रदर्शन की बात करें तो आपको बता दे पहले सुपर ओवर में 16 रनों का लक्ष्य अफगानिस्तान की तरफ से दिया गया। जीत के लिए टीम इंडिया को 17 रन चाहिए द। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पांचवीं गेंद पर 13 रनों का स्कोर खड़ा कर लिया था मगर तभी उन्हें रिटायर आउट कहा गया। जिस वजह से एक और बार सुपर ओवर खेलने का फैसला लेना पड़ा। 

रिटायर हर्ट हुए रोहित शर्मा T20 Updates

हालांकि पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने इस दूसरे सुपर ओवर पर उठ रहे सभी सवालों पर अंकुश लगा दिया है। उन्होंने बताया अगर कोई खिलाड़ी सुपर ओवर में आउट हो जाए तो उसे दोबारा खेलने का मौका नहीं मिलता है। मगर कप्तान रोहित शर्मा आउट नहीं बल्कि रिटायर हर्ट हुए थे इस वजह से उन्हें दूसरे ओवर में अपना जलवा दिखाने का मौका दिया गया।