World Cup Updates जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं 19 नवंबर को हुए विश्व कप के फाइनल प्रतियोगिता के लिए ऑस्ट्रेलिया और भारत की टीम को चुना गया था। आपको बता दे यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया और इसमें टीम ऑस्ट्रेलिया विजई रही।

सोशल मीडिया पर लगातार टीम इंडिया के हारने की खबर से तहलका मचा हुआ है। ऐसे में कई लोग टीम इंडिया के हारने के पीछे के कारण को स्पष्ट करने में लगे हुए हैं। ऐसी ही खबर निकलकर सामने आ रही है कि वर्ल्ड कप के फाइनल में टिकट के साथ कुछ फिर की गई जिस वजह से टीम इंडिया को हर का सामना करना पड़ा।

Bigg Boss winner और जाने माने youtuber एलविश ने किया खुलासा

सबसे पहले तो आपको बता दे सोशल मीडिया पर एलविश जोकि एक प्रचलित यूट्यूब और बिग बॉस विनर रह चुके हैं उन्होंने टीम इंडिया के हार पर दुख प्रकट किया। आपको बता दे बिग बॉस के विनर और उनके मित्रों ने साथ मिलकर विश्व कप का फाइनल मैच देखा था। टीम इंडिया के हर से उन्हें इतनी तकलीफ पहुंची कि उन्होंने फांसी तक लगाने की कोशिश की।

Must Read

हालांकि बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि उन्होंने फांसी नहीं लगाई थी बल्कि वह बस एक वीडियो शूट के दौरान फांसी लगाने की एक्टिंग कर रहे थे। इसी दौरान अपनी एक ब्लॉग में एलविश ने टीम इंडिया के हारने के पीछे टीम ऑस्ट्रेलिया के साजिश को कारण माना है।

ऐसे बिक रही थी फाइनल मैच की टिकटे World Cup Updates

एलविश ने अपने ब्लॉग में जानकारियां साझा करते हुए बताया कि उन्होंने एक ऐसे आदमी से बात की थी जो फाइनल मैच के ₹5000 की टिकट को 12 लख रुपए में बेच रहा था। यहां तक कि उसे इंसान ने यह भी कहा कि ऑनलाइन मोबाइल पर पैसे पे करने होंगे और पैसे मिलते ही आपको वीआईपी सीट 10 से 15 मिनट में दे दी जाएगी।

केवल इतना ही नहीं इसी दौरान एलविश के एक मित्र ने यह भी बताया कि टीम इंडिया को हराने के लिए टीम ऑस्ट्रेलिया ने कुछ साजिश भी की थी। हालांकि साजिश के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गई है। इस पर एलविश ने टीम इंडिया को समझाया कि वह हारे नहीं है, एक मैच ही तो है दोबारा जीत लेंगे। इसके साथ ही अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एलविश ने टीम इंडिया के सभी प्लेयर्स को ढेरों प्यार दिए।