Man Become Dog:  आज कल लोगों के अजीबो गरीब शौक से लगभग सभी परेशान है. अभी फिर से ऐसा मामला सामने आया है. जी हाँ एक शख्श ने खुद क कुत्ते में बदल दिया है. अगर आपको ये खबर झूठी लग रही है तो आप इस खबर को अंत तक पढ़ें. असल में ये मामला एक टोको नाम इ व्यक्ति का है. बता दे की जापानी शख्श ने खुद को कुत्ते में बदल लिया है. टोको ने ह्यूमन डॉग बनने में कुल दो मिलियन येन यानी की 11 लाख से ज्यादा रुपए खर्च कर दिए है. एक जापानी कंपनी जेपेट टीवी विज्ञापनों और फिल्मों का कॉस्ट्यूम बनाती है. उस कंपनी ने उस आदमी के लिए कुत्ते की पोषक बनाई है. आपको जानकर हैरानी होगी की इसे बनाने में कुल 40 दिन का वक़्त लगा है.

आदमी बना जानवर

आपकी जानकरी के लिए बता दे जिस कंपनी ने इस सूट को बनाया है उस कंपनी के प्रवक्ता का कहना है कि ये देखने में बिलकुल किसी चार पैरों वाला कुत्ता लगेगा. असल में टोको नाम के व्यक्ति ने खुद के यूट्यब चैनल पर आई वांट तो बी एनिमल नाम से एक वीडियो भी अपलोड किया है. उस व्यक्ति के चैनल पर 31 हज़ार से ज्यादा सब्सक्राइबर है.

बावजूद इसके इस वीडियो को एक मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने अब तक इसे देख लिया है. इस वीडियो के टाइटल में उस शख्स ने लिखा है कि वो बचपन से ही जानवर बनना चाहता था. आप अगर उस शख्स के यूट्यूब चैनल पर जाएंगे और उसके वीडियो को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि उसके गले में पट्टा बाँधा हुआ है और वो सैर पर जा रहा है. उस शख्श का कहना है कि वो अपने अजीबो गरीब शौक के बारे में किसी को नहीं बताना चाहता नहीं तो लोग उसे जज करेंगे. साथ ही उसने ये भी कहा कि व् अपने फैसले से बहुत खुश है.