Aamir Khan Reveals That Why He Left Kiran Rao: बहुत टाइम बाद आमिर खान खबरों के बीच आ गए हैं. अब एक बार फिर से उनकी मूवी आ रही है. मूवी सुर्ख़ियों में इसलिए भी है क्योंकि इस मूवी को खुद उनकी एक्स वाइफ डायरेक्ट कर रही है. जी हाँ दरअसल इस मूवी को खुद किरण राव ही डायरेक्ट कर रही है.

इस मूवी का नाम है लापता लेडीज. इस मूवी में आमिर खान काम कर रहे है. ऐसे में सब ये सोच कर हैरान है की ये दोनों डाइवोर्स के बाद भी कैसे काम कर रहे हैं. ऐसे में अपनी मूवी को लेकर ये दोनों जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इसी प्रमोशन के दौरान इन दोनों ने खुल कर डाइवोर्स के बारे में खुल कर बात की.

गिनाए पॉइंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे उन्होंने मीडिया से बात करने के दौरान बताया की जब इन दोनों का डिवॉर्स हो गया था तो किरण राव से आमिर खान से पूछा था की उनमे क्या क्या कमी है. इस के बाद किरण राव ने पॉइंट के साथ एक के बाद एक कमी गिनाई थी. किरण राव ने कमी गिनाते हुए लिखवाया था की आमिर खान उन्हें बात नहीं करने देते है वो किसी की सुनते नहीं है. उन्होंने ये भी कमी बतायी की आमिर खान अपने से आगे किसी की भी नहीं सुनते हैं. बता दे साल 2001 में इन दोनों ने पहली फिल्म की थी. इसके बाद इन दोनों का डाइवोर्स 2021 में हो गया.

उन्होंने ये भी कहा की वो खुशकिस्मत है की उनकी जिंदगी में किरण राव आयी. उन्होंने बताया की उन दोनों का सफर बहुत ही शानदार रहा है. उन्हें एक दूसरे के साथ काम करने में मज़ा अत है. इसलिए वो दोनों आज एक साथ काम कर रहे है.