Famous Actress Get Pregnant Without Marriage: बॉलीवुड में तो बहुत कुछ होता है. ऐसे में आज कल बॉलीवुड की अभिनेत्री शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो जा रही है. जी हाँ कई सारी मशहूर अभिनेत्री है जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थी. अब वो कौन सी एक्ट्रेस है जिन्होंने ऐसा कर दिखाया है चलिए आपको इस बारे में बताते है.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का तो क्या ही कहना है. इनके चर्चे तो दूर दूर तक है. साल 2022 में आलिया ने एक्टर रणबीर कपूर के साथ शादी की. फिर शादी के 2 महीने बाद ही जून में आलिया ने प्रेगनेंसी की खबर सुना दी. इसी एक बाद उन्होंने नवंबर 2022 में एक बेटी को जन्म दिया. ऐसे में ये कहा जाने लगा की एक्ट्रेस शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी.

एक्ट्रेस दिया मिर्जा आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है . उन्होंने 15 फरवरी 2021 में बिजनेसमैन वैभव राखी के साथ शादी की. यह दिया की दूसरी शादी है. इस शादी के डेढ़ महीने बाद ही दिया मिर्जा ने अपने प्रेगनेंसी का अनाउंसमेंट किया और प्रेगनेंसी के अनाउंसमेंट के 5 महीने बाद ही दिया ने एक बेटे को जन्म दिया. इसी के बाद ये कहा जाने लगा कि ऐसा कहा जाने लगा कि दीया मिर्जा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी.

नेहा धूपिया

इस लिस्ट में मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी आती है। एक्ट्रेस ने अंगद बेदी संग शादी की है. बता दे अंगद और नेहा अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश हैं. एक रिपोर्ट की माने खबरों में ऐसा कहा गया कि नेहा अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. उन्होंने प्रेग्नेंट होने के वजह से अंगद से शादी की.

महिमा चौधरी

दरअसल फिल्म ‘परदेस’ से मशहूर हुई एक्ट्रेस महिमा चौधरी का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है, उन्होंने साल 2006 में आर्किटेक्ट और बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की. खबरों की माने तो महिमा चौधरी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थी जिसके बाद शादी के बंधन में बंधी.