17 Brothers And Sisters Got Married Together Invitation Card Photo Viral: दुनिया बहुत बड़ी है. ऐसे में कुछ न कुछ ऐसा होता है जिसके बारे में सुनकर या पढ़ कर होश उड़ जाते हैं. ऐसी ही एक खबर सामने आयी है जिसे जानने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. आप भी सोच में पड़ जाएंगे की ऐसा हो कैसे सकता है.

ऐसे में अभी एक खबर सामने आयी है जहाँ पर एक साथ 17 भाई बहन की शादी की गयी है. जी हाँ आपने बिलकुल सही सुना 17. इस मॉडर्न जमाने में जहाँ भाई को भाई से नफरत है और तो और शायद ही कोई होगा जो जॉइंट फैमिली में रहते होगा. ऐसे में ये शादी आपको हैरान कर देगा और इससे भी ज्यादा अनोखा है वो कार्ड जहाँ पर एक साथ भाई भें के नाम लिखे गए हैं.

जानिए पूरा मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में ये पूरा मामला नोखा क्षेत्र के लालमदेसर का है. वहां पर रह रहा सुरजाराम गोदारा ने जॉइंट फैमिली का अच्छा ख़ासा उदहारण दिया है. बता दे सुरजाराम गोदारा ने 17 पोते पोतियों का एक साथ विवाह का आयोजन रखा. इस शादी के कार्ड में चचेरे भाई-बहन के नाम है. यही नहीं इसमें 5 लड़के दुल्हे और 12 लड़कियां दुल्हन बनी हुई है.

यही नहीं गांव में जैसे ही 12 दूल्हे अपनी बारात लेकर आए वैसे ही पूरा गांव उनकी खातिरदारी में जुट गया. करीब 350 से 400 गाड़ियों में बारात पहुंची. बारात को रोकने के लिए अलग-अलग जगह व्यवस्था की गई. शादी में करीब 6 हजार से ज्यादा मेहमान शामिल हुए. इतना ही नहीं शादी के कार्ड में सुरजाराम गोदारा के संयुक्त परिवार के 123 लोगों के नाम तक लिखे गए है. हैरानी की बात तो ये है की सबकी शादी अलग नहीं बल्कि एक ही मुहर्त में की गयी है .