Student Essay Gone Viral: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जो लोगों को वो दिखाता है जिसे शायद कभी कोई देख ना पाए. कुछ वीडियो ऐसी होती है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. वही कुछ वीडियो ऐसी होती है जिसे देखने के बाद आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे.

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल फोटो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. आप भी सोच में पड़ जाएंगे की आखिर ऐसा कोई बच्चा कर कैसे सकता है. वैसे आज कल ऐसे कई सारे आंसर शीट सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल होता है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

क्या है पूरा मांझरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में जो आंसर शीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो वायरल फोटो एक छ्ठी क्लास में पढ़ने वाले विद्यार्थी का है. जी हाँ उस विद्यार्थी ने अपने एग्जाम में एक निबंध लिखा है. उस निबंध में उस बच्चे ने कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़ने के बाद आप भी हँसते हँसते पागल हो जाएंगे.

बात अगर निबंध की करें तो उस निबंध में लिखा है की , ‘हमें सभी अध्यापक पसंद हैं, लेकिन सबसे ज्यादा पसंद भूमिका मैम है, जो हमें बहुत अच्छी बातें बताती है, पढ़ाती हैं और खूब प्यार भी करती हैं.’ उस बच्चे ने अपने पसंदीदा टीचर की तारीफों के पुल बांधते हुए लिखा है की , ‘भगवान करें सभी अध्यापक हमारी मैम जैसे हो.यही नहीं आखिर में उस बच्चे ने आई लव यू भूमि मैम भी लिखा है.

आपको जानकर हैरानी होगी की इसे अब तक 52 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे है और लाइक भी कर रहे हैं.