Panther Brooch Of Anant Ambani:  ये बात तो हम सब जानते है की अंबानी फैमिली के फंक्शन सुर्खियों में बना रहता है. अंबानी फैमिली के हर इवेंट काफी ग्रैंड और शानदार रहते है. इन इवेंट की चर्चा चर्चा महीनों तक होती रेहती है. अभी हाल ही में 19 जनवरी 2023 को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने सगाई कर ली है. उन्होंने ये सगाई अपने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से मुंबई में अपने घर ‘एंटीलिया’ में की. इस सगाई में उनके अपने करीबी दोस्त और परिवार वाले मौजूद थे. और तब से लेकर अब तक इनकी सगाई और पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं.

बात दे इस फंक्शन में अंबानी फैमिली मेंबर्स के ड्रेसेस पर लोगों ने काफी ध्यान दिया. इस पार्टी में होने वाली दुल्हन यानी की राधिका​ मर्चेंट ने फेमस डिजाइनर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए गए कस्टम मेड गोल्ड लहंगे को पहना था जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही थीं। वही दूसरी ओर अनंत ने इस अवसर के लिए डार्क ब्लू कलर का पारंपरिक कुर्ता पहना था जिस पर बहुत महंगा ब्रोच लगा हुआ था.

बहुत ही महंगा है ब्रोच

आपकी जानकारी के लिए बता दे अनंत अंबानी के जैकेट पर जो ब्रोच लगा था उस पर सभी की नजरें टिकी हुई थी. दरअसल उनके कुर्ते पर जो की प्रिंटेड था उस कोट पर फेमस ‘कार्टियर पैंथर’ का ब्रोच लगा हुआ था. क्या आपको पता है इस ब्रोच का काफी लंबा इतिहास रह चूका है. यकीन मानिए इसकी कीमत किसी को भी हैरान कर सकती है.

बता दे इस ब्रोच में 51 नीलम, 2 पन्ने, एक गोमेद हीरा और 604 ब्रिलियंट-कट हीरे के साथ 18k सफेद सोने का सेट जुड़ हुआ है. आपको क्या लगता है इसकी कीमत क्या हो सकती है? आपकी जानकारी के लिए बता दे इस पैंथर ब्रोच की कीमत $16200 है यानी की लगभग 1,32,18,876 रुपए. अनंत ने जो के ब्रोच पहना हुआ था वो कस्टमाइज्ड किया था और इसलिए इसका रियल दाम बिलकुल भी साफ़ नहीं हो पाया है. पर बावजूद इसके एक चीज़ तो कन्फर्म है की ये करीब 1.5 करोड़ का होगा. वैसे जो पैंथर ब्रोच की झलक आप देख रहे है वो करीब 168,000 डॉलर यानी 1,35,77,835 रुपए का है।