Sell 2 Rupee Old Coin: क्या आपने कभी सोचा होगा की दो रुपए का सिक्का आपको रातों रात अमीर बना देगा अगर ये नहीं सोचा तो अब हम आपको बता देते हैं कि अब आप सच में अपनी गरीबी को छूमंतर कर लाखों रूपए के मालिक बन सकते हैं.

इन दिनों इंटरनेशनल मार्केट में पुराने नोटों और सिक्कों की कीमत काफी ज्यादा है. दुनिया भर में कई लोग ऐसे होते है जिनको पुराने सिक्के और नोट जमा करने का काफी शौक होता है तो अगर आपके पास भी ये 2 रूपये का सिक्का है तो आपको मिलेंगे इसके बदले लाखों रुपए. जी हां दोस्तों आप अपने दो रुपए के सिक्के को बेचकर दो से चार लाख रुपए कमा सकते है वो भी घर बैठे बैठे. आपके पास इस 2 रुपए के सिक्के में अगर हुई ये खासियत तो जल्दी से इस सिक्के को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचकर कमाएं लाखों.

दो रुपए के सिक्के में खासियत

अगर आपके पास ये वाला दो रुपए का सिक्का है जिसके पीछे वाले हिस्से पर भारत का नक्शा (Indian Map) छपा है और ये दो रुपए का सिक्का 1994 का बना हुआ है तो आप इस सिक्के को बेचकर रातों रात अमीर बन अपनी गरीबी को दूर कर सकते है. आइए आगे खबर में जानते है इस सिक्के को बेचने का आसान तरीका.

सिक्का बेचने का आसान तरीका

• सबसे पहले आप ऑनलाइन नोट और कॉइन सेलिंग वेबसाइट पर विजिट करें. ऑनलाइन सेलिंग वेबसाइट जैसे की Ebay या फिर Coinbazar.

• इनमें से किसी वेबसाइट पर विजिट करने के बाद होम पेज ओपन हो जाएगा, फिर यहां पर आप सेलर के तौर पर अपने आपको रजिस्टर करें.

• रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपको अपनी ईमेल आईडी और फोन नंबर भरना होगा.

• उसके बाद आप अपने दो रुपए की फोटो दोनो साइड से लेकर वहां पर अपलोड कर दें.

• उसके बाद आपके पास फोन और मेल आना शुरू हो जाएंगे. जिस भी व्यक्ति को आपका ये सिक्का खरीदना होगा वह आपसे डायरेक्ट संपर्क कर इस सिक्के की उचित कीमत देगा.