Anjali Arora Hot Looks: कुछ समय पहले कच्चा बादाम नाम का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हुआ था। उसे पर एक छोटा सा डांस वीडियो बनाकर अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया था। कुछ वीडियो के कारण वह पूरे देश में मशहूर हो गई थी। आज भी अंजलि अरोड़ा इस तरह के हॉट वीडियो बनाकर डालती है और लोग उनके वीडियो को काफी पसंद करते हैं।

वर्तमान समय में वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोजाना अलग-अलग प्रकार के वीडियो डालने के कारण काफी प्रचलित है। कुछ ही समय पहले उन्होंने अपना कुछ खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जिसमें वह काफी कम कपड़े में नजर आ रही है जिसे देखने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों की भीड़ उमड़ परी है।

अंजलि अरोड़ा के बिकनी लुक: Anjali Arora Hot Looks

Anjali Arora Hot Looks

कुछ हिट वीडियो के बाद अंजलि अरोड़ा को कंगना रनौत शो पर जगह मिली थी। इसके बाद उनकी किस्मत जैसे चमक ही गई है। अपनी खूबसूरती और लोक के कारण अक्सर यह सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है।

हाल ही में उन्होंने कुछ हॉट फोटो अपलोड किया है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर वह फिर से वायरल होती नजर आ रही है।

Must Read:    

आपको बता दे की Anjali Arora MMS Video भी लीक हुआ था। इसके बाद यह न्यूज़ में काफी दिनों तक सुर्खियों में बनी हुई थी। रियलिटी शो पर आने के बाद सोशल मीडिया पर यह अक्सर काफी एक्टिव रहती है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टिव रहने के दौरान यह अलग-अलग प्रकार के फोटो को और वीडियो को अपलोड करते रहती हैं।

फोटो में खुद को किया फ्लॉन्ट

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना कुछ फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जिसमें वह अपने लुक को फ्लांट करते हुए नजर आ रही है।

इनके कातिलाना अंदाज के कारण यह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। शानदार बिकिनी लुक्स को देखकर कोई भी हीरोइन उनके आगे पानी कम चाय हो सकती है। अपने कुछ खूबसूरत और बेहतरीन हिट फोटो को अपलोड करके सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा काफी लंबे समय से राज कर रही है। अपने लुक्स के दम पर यह कब तक लोगों की सुर्ख़ियों को बेटर पाती है यह देखना रोचक होगा।