Sima Haider Viral Video: आज भारत में सीमा हैदर को कौन नहीं जानता। पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने अब हरियाणवी गाने पर ठुमका लगाया है। सीमा हैदर वही औरत है जो पब खेलने के दौरान भारत के सचिन नाम के लड़के से प्यार में पड़ गई और उसके बाद पाकिस्तान देश छोड़कर भारत आ गई। इस कहानी की वजह से सीमा है दर काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है।

अपनी सुर्ख़ियों को आगे बढ़ते हुए सीमा हैदर गाने पर डांस कर रही है और रिल अपलोड कर रही है। हाल ही में उन्होंने हरियाणवी गाने पर एक रिल अपलोड किया है। यह रील न केवल भारत में बल्कि पाकिस्तान में भी काफी हिट हुई है।

सीमा हैदर ने हरियाणवी गाने पर लगाया ठुमका: Sima Haider Viral Video

 

हाल ही में सीमा हैदर ने एक हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए रियल बनाया और उसे इंस्टाग्राम पर अपलोड किया। सीमा हैदर का यह रील काफी हिट हुआ है लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

 अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने सोशल मीडिया पर देख लिया है। यह वीडियो न केवल भारत में बल्कि पाकिस्तान में भी काफी हिट हो रहा है। लोग इस वीडियो को देख रहे हैं और सीमा हैदर के बारे में अपने विचार कमेंट कर रहे हैं।

Must Read:    

आप आसानी से इस वीडियो को यूट्यूब और इंस्टाग्राम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देख सकते है। यह वीडियो आपको काफी पसंद आएगा इसमें सीमा हैदर छोटा सा डांस स्टेप दिख रही है और लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं कि वह कैसे पाकिस्तान से अगर भारतीय संस्कृति को अपना रही है और भारतीय भेष भूषा में भारतीय गाने पर डांस कर रही है।