कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा का एक कथित वीडियो कुछ दिन पहले काफी वायरल हुआ था। जिसके कारण सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा कफी जोरशोरसे चली थी। अब अंजलि फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बन गई हैं। बता दें कि उनका एक वीडियो काफी शेयर किया है। जो हालही में सामने आया है। रात में बने इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोग देख रहें हैं ओर शेयर कर रहें हैं।

रियलिटी शो लॉकअप में भी नजर आई थीं अंजलि

आपको बता दें की अंजलि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वे समय समय पर अपनी तस्वीरें तथा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर रहती हैं। कुछ ही समय पहले वे रियलिटी शो लॉकअप में भी नजर आई थी। इस शो के कुछ ही समय बाद उनका कथित MMS सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

जिसके कारण वे चर्चा का केंद्र बन गई थीं। इसी बीच हालही में उनका एक ओर वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो उन्होंने अपने इंटाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें उनके ही फिल्माए गाने “सैयां दिल में आना रे” पर डांस करते देखा जा सकता है।

कथित MMS से चर्चा में आई थी अंजलि

कथित MMS आने के बाद में अंजलि काफी चर्चा में आ गई थीं। उनका कहना था की यह उनको बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने पुलिस में भी इसकी शिकायत की थी। अब अंजलि फिर से अपनी वीडियो एल्बम में बिजी हैं ओर हालही में “सैयां दिल में आना रे” गाने पर उन्होंने जबरदस्त डांस किया है। जिससे उनको खूब तारीफें मिली हैं। इसी गाने पर एक वीडियो बनाकर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसको लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं।