आज का दौर सोशल मीडिया पर आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी तक सभी सोशल मीडिया पर रहते हैं। सेलिब्रिटी अपनी तस्वीरें ओर वीडियो अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करते रहते हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है की इन सेलिब्रिटीज की प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई। जिसके कारण इन्हें काफी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ा। आज हम आपको कुछ ऐसी ही सेलिब्रिटीज के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं। जिनकी प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।

अक्षरा हासन

अक्षरा हासन साऊथ के लोकप्रिय स्टार कमल हासन की बेटी हैं। वे अपने अपने अभिनय के कारण काफी पसंद की जाती हैं। लेकिन 2018 के दौरान उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। जिसके बाद उन्हें काफी समस्या का सामना करना पड़ा था।

हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी वैसे तो साऊथ फिल्म इंड्रस्टी से हैं लेकिन बॉलीवुड में भी उन्होंने काम किया है। लाखों की संख्या में उनके फैंस हैं। हंसिका की प्राइवेट तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। जिसके कारण वे काफी हैरान ओर परेशान हो गई थीं।

नयनतारा

नयनतारा भी साऊथ फिल्म इंड्रस्टी का एक जानामाना चेहरा हैं। उनकी तस्वीर कॉलीवुड एक्टर सिंबू के साथ इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। जिसमें दोनों एक दूसरे को KISS करते देखा जा सकता था। इस तस्वीर को देखने के बाद नयनतारा के फैंस दंग रह गए थे।

तृषा कृष्णन

तृषा कृष्णन भी साउथ फिल्म इंड्रस्टी से हैं। उनको एक्टर राणा दग्गुबाती ने काफी समय तक डेट किया था। इन दोनों की एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थी। जिसमें एक्टर राणा दग्गुबाती तृषा को किस करते नजर आ रहे थे। यह तस्वीर काफी चर्चा में रही थी।