स्टार किड्स में दोस्ती होना बॉलीवुड में आम बात है। अक्सर ये स्टार किड्स पार्टियों में मस्ती करते देखे जाते हैं। इन्हीं में से जहान्वी कपूर ओर सारा अली खान भी एक हैं। जो अच्छी दोस्त हैं। इन दोनों को कई बार स्पॉट किया गया है। हालही में ये दोनों दोस्त मालदीव पर भी साथ में देखी गई थीं। मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में भी ये दोनों नजर आई थीं। दोनों ने शो में काफी मस्ती की। इसके बाद करण ने सारा से कुछ सवाल किये। सारा ने उनका ऐसा जवाब दिया की करण हंसने लगें।

करण ने सारा से पूछा एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में सवाल

करण ने जहान्वी कपूर ओर सारा अली खान उनकी पर्सनल लाइफ से भी कुछ सवाल पूछें। जिनके जवाब दोनों ने दिए। इसी बीच करण ने सारा के एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में भी सवाल पूछा जो काफी चौकाने वाला था। करण ने सारा से सवाल किया की “क्या आपने अपने एक्स के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं? हां नहीं या असाधारण परिस्थितियों में…” सारा ने इस सवाल का बड़ा ही बेहतरीन जवाब दिया।

सारा ने दिया बेहतरीन जवाब

सारा ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा “सही जवाब नहीं है, सही जवाब हो सकता है… असाधारण परिस्थितियों में… आप उस आदमी को नहीं जानते।हो भी सकता हे रातभर बनाया हो और न भी हो सकता है।” इसके बाद करण इस सवाल को सुनकर हंसने लगे।