Malai Part 2: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहाँ लोग, फिल्म और गाने कब मशहूर हो जाते हैं ये पता ही नहीं चलता. यही नहीं आप यहाँ पर शो और फिल्में भी देख सकते हैं. आपको सोशल मीडिया पर कई सारे वेबसाइट देखने को मिलेंगे जिनको ओटीटी प्लेटफॉर्म कहते हैं. ये ओटीटी प्लेटफॉर्म लोगों के बीच काफी मशहूर हो गया है.

धीरे धीरे ही सही लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म दिन प्रति दिन अच्छा होता जा रहा है. आपको इसमें बहुत कुछ देखने को मिल जाएगा. वैसे तो कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म है जो सर्वश्रेष्ठ बनने की कोशिश कर रही हैं. उन्ही में से एक हैं उल्लू ऐप. ये ऐप सबसे लोकप्रिय ऐप में से एक है. असल में यही लोगों को इसलिए पसंद आता है क्योंकि ये दिलचस्प और रोमांचक कहानियां दिखाता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस प्लेटफार्म पर Malai Part 2 नाम का एक शो देखने को मिलेगा. आपको इसमें ऐसी महिला की कहानी देखने को मिलेगी जिसका पति उसे छोड़कर चला गया है और वो अपने जीजा के साथ रहती है. इसी दौरान उसके चाचा उससे मिलने आते हैं और अपने देवर और ससुर के साथ उसकी घनिष्ठ हो जाती है. यही नहीं उस महिला का नाम अंकिता सिंह है. इस शो में आपक वो महिला दयालु और देखभाल करने वाली दिखेगी. बावजूद इसके लोग हमेशा उसके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते.