भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार खिलाड़ी विराट कोहली आज पूरे देश भर में अपना एक खास पहचान बना चुके हैं। क्रिकेट के दुनिया ने विराट का बेहद बड़ा योगदान रहता हैं। उन्होंने ने अपने शानदार गेम से काफी बार टीम को जीत हासिल कराई हैं। वही क्रिकेटर की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी रचाई हैं। वही इन दोनों की एक प्यारी से बेटी भी हैं। वही ही इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट कोहली की भाभी चेतना काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं।

आपको बता दे की विराट कोहली काफी ज्यादा स्टाइलिश हैं। वही अनुष्का शर्मा को स्टाइल के मामले ने उनकी भाभी टक्कर देती नजर आ रही हैं। जी हां चेतना कोहली विराट के भाई विकास कोहली की पत्नी हैं। जिनको अक्सर स्टाइलिश लुक में देखा जाता हैं। चेतना सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं। बात करें उनके काम की तो चेतन कोहली एक होममेकर हैं। हालांकि उनका रहन सहन काफी ज्यादा स्टाइलिश और लग्जरी हैं। वैसे तो विराट कोहली के भाई विकाश कोहली भी बेहद स्मार्ट हैं। वैसे तो चेतना कोहली और विकास कोहली दिल्ली में रहते हैं।

लेकिन विराट की भाभी चेतना अक्सर अपने स्टाइलिश अंदाज के वजह से काफी लाइमलाइट बटोरती हैं। इतना ही नहीं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के शादी में भी चेतना और विकास कोहली के लुक ने बहुत ही सुर्खियां बटोरी थी। वही विराट कोहली अपनी भाभी चेतना कोहली के साथ काफी कम पार्टी फंक्शन में ही नजर आते हैं। विराट कोहली अपने क्रिकेट में बिजी होने के वजह से भाभी को ज्यादा समय तो नहीं दे पाते हैं। लेकिन इन दोनो देवर भाभी के रिश्ते काफी खास हैं। वही आप चेतना कोहली के ऑफिशियल अकाउंट इंस्टाग्राम से ये अंदाजा लगा सकते हैं की उनकी भाभी चेतना कोहली अपने निजी जिंदगी में बेहद स्टाइलिश हैं।