यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश में है तो डाक विभाग आपको एक सुनहरा मौका दे रहा है। आप यहां आवेदन कर अपनी सरकारी नौकरी की इच्छा को पूरी कर सकते हैं। बता दें कि डाक विभाग ने स्किल्ड आर्टिसन की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। आप 9 जनवरी से इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

जो लोग इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं वे indiapost.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि इस भर्ती में मोटर व्हीकल मैकेनिक, अपहोलस्टर, इलेक्ट्रिशियन तथा कॉपर एंड टिनस्मिथ पदों पर भर्तियां होंगी।
यदि आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो इसके लिए 100 रुपये आवेदन फीस तय की गई है। बता दें कि इस भर्ती के लिए सिर्फ इंटरव्यू होगा किसी प्रकार की परीक्षा नहीं ली जायेगी।

डाक विभाग भर्ती 2023 के लिए योग्यता

जो भी लोग इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं। उनकी आयु 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। उमीदवार को 8वीं पास होना चाहिए तथा सम्बंधित ट्रेड में आईटीआई भी होना चाहिए। यदि कोई मोटर व्हीकल मैकेनिक पद के लिए आवेदन करता है तो उसके पास में ड्राइविंग लाइसेंस भी होना चाहिए।

पदों का विवरण

एमवी मैकेनिक-4 पद
एमपी इलेक्ट्रिशियन-1
अपहोल्स्टर-1
कॉपर एंड टिनस्मिथ-1

इस प्रकार करें आवेदन

आपको यदि इस भर्ती के लिए आवेदन करना है तो आपको इसके लिए डाक से ही आवेदन करना होगा। इसके लिए आप निम्न लिखित पते पर आवेदन पत्र भेज दें।

वरिष्ठ प्रबंधक (जेएजी), मेल मोटर सर्विस, नंबर -37, ग्रीम्स रोड, चेन्नई -600006