Sapna Chaudhary Dance video: ये बात तो हम सब जानते हैं कि हरियाणा की क्वीन डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता. इनकी फैंस की लंबी कतार हमेशा इनके घेरे रहती है. ये बात तो हम सब जानते हैं की सपना चौधरी का रुतबा आज क्या है. लोग इन्हें खूब पसंद करते हैं, ना सिर्फ पसनद करते हैं बल्कि इनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतज़ार करते हैं. सपना को थिरकता देख लोग खुद को डांस करने से रोक नहीं पाते हैं.

अभी हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वॉयरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना डांस कर रही है. लोग स्टेज के निचे से ही खूब सीटियां बजा रहे हैं. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते हैं और वीडियो को दिखाते हैं.

सपना चौधरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे सपना चौधरी ने इस वीडियो में पीले कलर का सूट पहना है. इस सूट में सपना चौधरी बहुत ही खूबसूरत लग रही है. इस वीडियो में सपना जिस तरह से लटके झटके और ठुमके मार रही है उसे देख कर लोग खुद दीवाने से हो रहे हैं. स्टेज के निचे से लोग सपना का मनोबल भी बढ़ा रहे हैं. ये डांस का वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से आग लगा रहा है. इस वीडियो में डांसर सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग तू चीज लाजवाब पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. ये वीडियो महज 1 महीने पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. साथ ही इस डांस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. आप यहां देखें वीडियो.

Sapna Dance :- Tu Chij Lajawab I Sapna Chaudhary I New Stage Dance I Viral Video I Tashan Haryanvi