ब्राजील से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसने हर किसी को हैरान करके रख दिया है। दरअसल ब्राजील के एक शादी ने इन दिनों हर किसी को चौंका कर रख दिया है। यह शादी किसी और लड़के से नहीं बल्कि एक भाई-बहन के बीच हुई है। जिस वजह से यह काफी चर्चाओं में बनी हुई है। वैसे तो भारत में भाई बहनों के रिश्तो को काफी पवित्र माना जाता है। यहां के समाज में किसी भाई बहन की शादी को बढ़ावा नहीं दिया जाता है। ना ही यहां पर कोई एक भाई अपनी बहन से शादी रचा सकता है। हालांकि बाहर विदेशों में ऐसा कई बार हुआ है। जहां भाई बहनों ने आपस में ही शादी कर लिया हैं। ऐसा ही एक मामला ब्राजील से सामने आया है। जहां अपने से 29 साल बड़े उम्र के कजन से शादी किया हैं।

सूत्रों के मुताबिक महिला की उम्र 30 साल और पुरुष की उम्र 59 साल की है। आपको बता दें कि डेबोरा पिक्सोटी बताया है कि उनकी शादी के बाद लोगों ने उन्हें काफी ज्यादा ताने मारते हैं। खास करके उनकी उम्र की वजह से अक्सर लोगों का यह कहना है कि उन्होंने पैसों की वजह से अपने से 29 साल बड़े कजन से शादी कर ली है। हालांकि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उनका कहना है कि मैं उन्हें पहली बार अपने पिता के घर पर मिली थी। तभी मैं उनसे प्यार कर बैठी थी, और मिलने की चार-पांच दिन बाद ही हम दोनों की मुलाकाते शुरू हो गई थी।

जो कब प्यार में बदल गया समझ नहीं आया और फिर हमने शादी कर ली। हम एक दूसरे को काफी पसंद करते थे । इस लिए बिना देर किए हमने एक दूसरे से शादी कर ली। बहुत से लोग ऐसे हैं जिनको हमारे शादी से दिक्कत है। खास करके हमारे उम्र को लेकर लोग काफी बातें भी बनाते हैं और मुझे ताने भी देते हैं। लेकिन मुझे इन सब बातों से अब कोई फरक नहीं पड़ता हैं। मैं अपने लाइफ में काफी आगे बढ़ चुकी हू और हम आपने शादी शुदा लाइफ में बहुत खुस हैं।