Mumbai Famous Market Dada Saheb Fhalka Road: मुंबई जैसे बड़े शहर में रहना काफी मुश्किल होता है यहां के हाई-फाई सोसाइटी और ज्यादा खर्चों की वजह से लोग अक्सर छोटी मोटी चीज हो में कटौती करते हैं इसलिए आज हम मुंबई के जैसे ही मशहूर मार्केट के बारे में बताने वाले हैं जहां से आप हर तरीके के चीज को बहुत ही कम दामों में खरीद सकते हैं खासकर महिलाएं यहां साड़ी सूट टॉप जैसे कपड़े के लिए जा सकते हैं इस मार्केट में आपको हर एक चीज बहुत ही सस्ते दामों में मिल जाएगा इसके साथ ही यहां की ज्वेलरी भी बहुत मशहूर है जिसको आप बारगेनिंग करके भी और कम करा कर खरीद सकते हैं जिसमें हम आपको बता रहे हैं। वो मुंबई के दादर में दादा साहेब फाल्के चौक हैं।

दादा साहेब फाल्के चौक

दादर ईस्ट में दादा साहेब फाल्के चौक पर आते हैं। तो यहां के आसपास इलाके में बहुत से ऐसे मार्केट फैले हैं। जहां पर आप मनचाहा चीज आसानी से कम दामों में बारगेनिंग करके खरीद सकते हैं। यहां खासकर महिलाओं के लिए बहुत सारी फैसिलिटी है। यहां से वह बहुत सारे ट्रेंडिंग और लेटेस्ट कलेक्शंस के कपड़े खरीद सकते हैं। इसके साथ ही यह मार्केट महिलाओं के ज्वेलरी के लिए भी काफी मशहूर है। आप यहां से कुछ भी आसानी से बारगेनिंग करके खरीद सकते हैं।

इस मार्केट में महिलाओं के लिए साड़ियों के कई बेहतर विकल्प है। यहां पर वह एक से बढ़कर एक लेटेस्ट कलेक्शन के साड़ियों को बहुत कम दामों में खरीद के घर ले जा सकती हैं। इसके साथ ही वह चाहे तो मोल भाव भी कर सकती हैं। यहां लड़कों के लिए भी बहुत से कलेक्शन मौजूद है। इसके साथ ही इन मार्केट में आपको घर के सजावट या किचन के बर्तन से लेकर हर एक चीज कम दामों में मिल जाएगा।