MakeMyTrip, OYO Hotel News: आज कल लोगों की जितनी सुविधाएं बन रही है उतने ही ज्यादा फ्रॉड भी हो रहे है. अभी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. अब जब भी हमलोग कहीं घूमने जाते हैं तो वहां पहुंचने से पहले ही हम होटल बुक कर देते है. ताकि हमे कहीं भी फालतू का टाइम वेस्ट ना करना पड़े. आप आज खुद भी देखिए होटल बुक करना कितना आसान है.

दरअसल आज कल आपको कई सारे ऐसे वेबसाइट मिल जाएंगे जिनके जरिये आप होटल बुक कर सकते हैं. लेकिन ये घटना हुई है ऐप OYO से. जी हाँ इस घटना को पढ़ने के बाद तो आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. जी हां इसके बाद तो आप इस OYO से होटल बुक करने से पहले 10 बार सोचेंगे. दरअसल इस पूरे घटना के बारे में एक शख्स ने X पर पोस्ट पर शेयर कर बताया है. चलिए आपको पूरा मामला बताते है.

क्या है मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आज सोशल मीडिया साइट X पर अमित चांसिकर ने MakeMyTrip से OYO होटल बुक किया था. लेकिन जब वो होटल पहुंचे तो उन्हें बहुत बड़ा सदमा लग गया है. जी हाना क्योंकि जब वो होटल वाली जगह पहुंचे तो वहां पर खटखट की आवाज आ रही थी. नजदीक पहुंचे तो होटल निर्माणाधीन ही था. जी हाँ इस घटना के बारे में पोस्ट करने के बाद तो जैसे वायरल हो गया.

अमित बताते है की उन्होंने अपने पोस्ट में खुद बकायदा लिखा की ‘बेंगलुरु में makemytrip और oyorooms घोटाले की चेतावनी. उन्होंने पोस्ट में बताया की उन्होंने होटल बुक किया और जब वो वहां आए तो नवीनीकरण चल रहा है. यहाँ पर कोई जीवित आत्मा नहीं थी. उन्होंने कहा की उनके साथ देखा हुआ और उनका दो घंटे बर्बाद भी हुआ. यही नहीं उनके रिफंड से पैसे भी काट लिए गए.

https://x.com/TheChanceSeeker/status/1755873595644142069?s=20