Friday, January 27, 2023
HomeTrendingRelationship Tips: पहली मीटिंग में ना करें ये गलती, वरना शुरू होने...

Relationship Tips: पहली मीटिंग में ना करें ये गलती, वरना शुरू होने से पहली ही दोस्ती हो जाएगी खत्म

Dating Tips: आज कल लोग रिश्ते चलाना नहीं जानते है। किसी भी रिश्ते में एक दूसरे को समझना बहुत जरुरी है। ऐसे में लोग एक दूसरे के साथ खूब वक़्त बिताना चाहते है। ऐसे में ये लोग एक दूसरे के साथ वक्त बिताकर ये जानना चाहते है की ये दोनों एक दूसरे के लायक है या नहीं। पर कभी कभी हो ये जाता है की पहली मीटिंग मे ही लड़के कुछ गलतियां कर बैठते है। ऐसे में शुरू होने से पहले ही सब खत्म हो जाता है। और आज की इस खबर में हम इन्ही गलतियों के बारे में बताने वाले है। इन गलतियों के वजह से कभी कभी सामने वाला बिलकुल अच्छा और सहज महसूस नहीं करता है। अगर आप भी डेट पर जाने वाले है तो एक बार इसे लास्ट तक जरूर पढ़ें।

ना चुने गलत जगह

अगर आप उन लोगों में से है जो पहली बार किसी लड़की के साथ डेट पर जा रहे हैं तो आपका सबसे पहला प्रयास ये होना चाहिए की आप उन्हें कंफर्टेबल फील कराएं। ऐसे में बहुत जरूरी है डेट के लिए सही जगह का चुनना। मान लीजिए अगर आप पहली डेट पर ही किसी लड़की को सुनसान या ऐसी जगह पर ले कर जा रहे है तो वो बिलकुल सेफ महसूस नहीं करेगी इसलिए आप कोशिश करें की आप सही जगह पर लेकर जाएं।

गलत शब्दों का यूज़ ना करें

कई बार होता ये है की लड़के गलत वर्ड का यूज़ कर जाते है। कभी कभी ऐसा भी होता है की लड़के पहली डेट में ही जिस लहज़े में अपने दोस्तों या फिर करीबियों से बात करते हैं वो लड़कियों से भी उसी अंदाज़ में बात करते है। जो की बिलकुल भी सही नहीं है। ऐसे में आपका पहला इम्प्रेशन भी खराब हो जाएगा। इसलिए ऐसे शब्दों का यूज़ करने से बचे।

दिखावा बिलकुल भी ना करें

कुछ लड़के ऐसे होते है जो पहली डेट पर ही लड़की को इम्प्रेस करने के चक्कर में लग जाते है। ऐसे में आप कोशिश करें की ज्यादा होशियारी ना दिखाएं दिखावा ना करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments